T20 World Cup में पहली बार खेलते नजर आएगा ये भारतीय खिलाड़ी, अकेले ही पाकिस्तान के नाक में कर देगा दम
T20 World Cup में पहली बार खेलते नजर आएगा ये भारतीय खिलाड़ी, अकेले ही पाकिस्तान के नाक में कर देगा दम

हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वह अपने देश के लिए शानदार प्रदर्शन करे, जहां इस बार होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया के लिए कई ऐसे नए चेहरे खेलते नजर आएंगे, जिन्होंने हाल ही में अपना डेब्यू किया है और अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर इन खिलाड़ियों को टीम इंडिया में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए जगह मिल चुकी है, जो किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. इतना ही नहीं इस बार वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान जैसे महा मुकाबले में खिलाड़ियों का रहना पूरी तरह से तय माना जा रहा है.

पहली बार टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप में उतरेंगे ये खिलाड़ी

इस बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और 23 साल के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह हैं, जिन्होंने कम समय में अपनी शानदार गेंदबाजी से हर किसी को बेहद ही प्रभावित किया है.  अर्शदीप अपनी सटिक यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं.

माना जा रहा है कि इस खिलाड़ी को 23 अक्टूबर को होने वाले भारत- पाकिस्तान मुकाबले में भी प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है, जहां एक बार फिर इस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें टिकी होंगी.

जसप्रीत बुमराह की कमी को कर सकते हैं पूरी

इस बार चोट के कारण जसप्रीत बुमराह टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का हिस्सा नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि 23 साल के युवा खिलाड़ी अर्शदीप सिंह जो इस वक्त बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, वह जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरी कर सकते हैं.

अभी तक इस खिलाड़ी ने 13 टी-20 मैच खेलते हुए 19 विकेट अपने नाम किए हैं, जहां एशिया कप में इस खिलाड़ी का शानदार खेल देखने को मिला था. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में इस खिलाड़ी से इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

ALSO READ: रॉबिन उथप्पा ने की भविष्यवाणी भारत नहीं ये 4 टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह, ग्रुप लीग से ही बाहर होगी टीम इंडिया

जीत के लिए तैयार है टीम इंडिया

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया 23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान मुकाबले के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेगी जिसके बाद दूसरा मैच 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के साथ, तीसरा मैच 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के साथ इसके बाद चौथा मैच 2 नवंबर को बांग्लादेश के साथ और पांचवा मैच 6 नवंबर को जिंबाब्वे के साथ होने वाला है.

पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले में जीतकर टीम इंडिया जीत के साथ टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज करना चाहेगी, जिसके लिए खिलाड़ियों ने पूरी तरह से कमर कस ली है.

ALSO READ: AFG vs ENG: लो स्कोरिंग मैच में भी अफगानिस्तान की जीत थी पक्की, 15वें ओवर में मोहम्मद नबी की ये गलती बनी हार की वजह