पाकिस्तान पर हमेशा भारी पड़ता है ये भारतीय खिलाड़ी, अकेले ही एकतरफा बना सकता है मुकाबला
पाकिस्तान पर हमेशा भारी पड़ता है ये भारतीय खिलाड़ी, अकेले ही एकतरफा बना सकता है मुकाबला

रविवार को भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच महा मुकाबले के लिए हर कोई बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस मुकाबले के साथ टीम इंडिया इस बार टी20 वर्ल्ड कप में टूर्नामेंट का आगाज करने वाली है, लेकिन इस मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान के ऊपर हार का खतरा मंडराने लगा है और माना जा रहा है कि टीम इंडिया का एक खिलाड़ी इस मुकाबले में अकेले ही मैच को एकतरफा बना सकता है. कई बार इस सुपर स्टार खिलाड़ी को पाकिस्तान पर हावी होते देखा गया है. इस बार भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें नजर आ सकती हैं.

इस भारतीय खिलाड़ी से बचकर रहे पाकिस्तान

भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले से पहले पाकिस्तान के लिए टीम इंडिया का अगर कोई खिलाड़ी खतरा बन सकता है तो वह कोई और नहीं विराट कोहली हैं जो इस वक्त बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने फॉर्म में वापसी करने के बाद क्या क्या कारनामा किया है, यह एशिया कप में नजर आ चुका है.

इसके अलावा सबसे शानदार बात यह है कि विराट कोहली का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा आग उगलता है. पाकिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी का शानदार रिकॉर्ड इस महा मुकाबले (IND vs PAK) में पाकिस्तान की खटिया खड़ी कर सकता है.

विराट कोहली पर होंगी हर किसी की निगाहें

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच जब-जब मुकाबला हुआ है तब-तब विराट कोहली एक अलग ही अवतार में नजर आते हैं. अभी तक देखा जाए तो 4 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 226 रन बनाए हैं.

एशिया कप में भी जब विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरे तो उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाया था, जहां इस बार भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मुकाबले में विराट कोहली के बल्ले पर हर किसी की निगाहें टिकी होंगी जो चाहे तो इस मुकाबले को एकतरफा बना सकते हैं.

ALSO READ: T20 World Cup में पहली बार खेलते नजर आएगा ये भारतीय खिलाड़ी, अकेले ही पाकिस्तान के नाक में कर देगा दम

पुरानी हार का हिसाब बराबर करने का मौका

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हुए हर मुकाबले में विराट कोहली को आउट कर पाना पाकिस्तानी गेंदबाजों के लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज रहा है.

अभी तक टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम विराट कोहली को केवल एक ही बार आउट कर पाई है जो पिछली बार के टूर्नामेंट में आउट हुए थे, जहां पिछली बार के टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था और इस बार टीम इंडिया के पास अपनी पुरानी हार का बदला लेने का शानदार मौका है.

ALSO READ:रॉबिन उथप्पा ने की भविष्यवाणी भारत नहीं ये 4 टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह, ग्रुप लीग से ही बाहर होगी टीम इंडिया