रोबिन उथप्पा ने की भविष्यवाणी भारत नहीं ये 4 टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह, ग्रुप लीग से ही बाहर होगी टीम इंडिया
रोबिन उथप्पा ने की भविष्यवाणी भारत नहीं ये 4 टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह, ग्रुप लीग से ही बाहर होगी टीम इंडिया

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर कई खिलाड़ी तरह-तरह की भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं, जहां अब टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने भी एक ऐसी भविष्यवाणी कर दी है जो टीम इंडिया के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा.

रॉबिन उथप्पा ने साफ तौर पर टीम इंडिया को ग्रुप से बाहर कर दिया है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि उन्होंने पाकिस्तान जैसी टीम को क्वालीफाइंग टीम बताया है, जो भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले टीम इंडिया के फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है.

Robin Uthappa ने कहा ये 4 टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह

पूर्व सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने कहा कि यूएई में खेले गए पिछले वर्ल्ड कप की तरह इस बार भी भारतीय टीम ग्रुप स्टेज से बाहर हो जाएगी और खिताब जीतने का इंतजार थोड़ा और लंबा हो जाएगा.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सुपर 12 चरण के ग्रुप 2 से अंतिम चार में पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका की टीम पहुंचेगी. रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) की इस भविष्यवाणी पर एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है.

टीम इंडिया नहीं जीत पाएगी ट्रॉफी

आगे इस बारे में चर्चा करते हुए रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बताया कि

मैं एक डिस्क्लेमर के साथ शुरुआत करना चाहता हूं. मुझे नहीं लगता कि भारतीय प्रशंसक बहुत खुश होंगे, लेकिन मेरे सेमीफाइनलिस्ट ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका होंगे.”

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) की इस भविष्यवाणी से कई दिग्गज खिलाड़ी भी हैरान हो चुके हैं, क्योंकि इस वक्त टीम इंडिया बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रही है, जिसने ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका जैसी धुरंधर टीम को टी20 सीरीज में हराकर यहां तक का सफर तय किया है. इस खिलाड़ी के इस बयान ने एक अलग ही सनसनी फैला दी है.

ALSO READ: AFG vs ENG: लो स्कोरिंग मैच में भी अफगानिस्तान की जीत थी पक्की, 15वें ओवर में मोहम्मद नबी की ये गलती बनी हार की वजह

इन दिग्गजों ने टीम इंडिया को अंतिम 4 में दी जगह

एक तरफ देखा जाए तो इस वक्त कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भारत को अंतिम चार में जगह दी है. वहीं दूसरी ओर रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) की इस भविष्यवाणी ने हर किसी को चौका दिया है.

आपको बता दें कि इस वक्त अनिल कुंबले, सैम बिलिंग्स, स्टीफन फ्लेमिंग, टॉम मूडी और डेरेन गंगा जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल है जिनकी सूची में भारत, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम मौजूद है, लेकिन रोबिन उथप्पा ने टीम इंडिया को सीधे बाहर कर दिया है.

ALSO READ: टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा को खलेगी इन 2 खिलाड़ियों की कमी, टीम इंडिया में होते तो कोई भी टीम नहीं होती टक्कर में

Published on October 22, 2022 9:41 pm