MS DHONI AMBATI RAYUDU

आईपीएल 2023 खत्म होने के साथ-साथ चेन्नई सुपर किंग के खिलाड़ी अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) का क्रिकेट करियर भी पूरी तरह समाप्त हो चुका है. अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है, जहां अब बताया जा रहा है कि चेन्नई (CSK) की टीम में अंबाती रायडू के छोटे भाई उन्हीं की तरह अहम भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं. ऐसे में अगले साल धोनी की टीम में ये खिलाड़ी कमाल कर सकते हैं.

फाइनल से पहले किया संन्यास का ऐलान

आईपीएल 2023 के फाइनल से 1 दिन पहले अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने चेन्नई के खिलाफ आखिरी मुकाबले में 8 गेंदों पर 1 चौके और 2 छक्के की बदौलत 19 रन की पारी खेली. बीते काफी समय से वह चेन्नई सुपर किंग (CSK) का हिस्सा है और उन्होंने मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए अहम भूमिका निभाई है.

यही वजह है कि अब इस खिलाड़ी की जगह टीम में एक धाकड़ बल्लेबाज की तलाश खत्म होती नजर आ रही है जो अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) की तरह ही धमाकेदार बल्लेबाजी करने की काबिलियत रखते हैं.

शानदार हैं आंकड़े

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के छोटे भाई रोहित रायडू ने हैदराबाद की ओर से घरेलू क्रिकेट खेला है. साल 2017 में उन्होंने हैदराबाद की ओर से घरेलू क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था.

खास बात यह है कि रोहित बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने के साथ-साथ ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं, जिस तरह उनके भाई अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने चेन्नई सुपर किंग के लिए योगदान दिया है, अब रोहित भी इसी तरह अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं. रोहित शर्मा के नाम फर्स्ट क्लास मैच में 1073 रन है. उनके 31 लिस्ट ए मुकाबले में 1318 रन है.

ALSO READ:IND vs PAK Hockey: फाइनल में पाकिस्तान को हराकर भारत ने रचा इतिहास, फिर टीम इंडिया ने दिखाया पाकिस्तान को औकात

Published on June 2, 2023 5:36 pm