akshay kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को कौन नहीं जानता है। खिलाड़ी कुमार के यानी की अक्षय कुमार के करोड़ों फैन फॉलोइंग है। साल 2022 खिलाड़ी कुमार के लिए कुछ खास नहीं रहा। उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होती रहीं। लेकिन फिर भी अक्षय कुमार ने हार नहीं मानी। उनका फिल्मी करियर कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। ऐसे में वह अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के बारे में चर्चा में आ गए हैं।

रिस्थितियों का डटकर करते हैं सामना

खिलाड़ी कुमार बहुत ही स्ट्रांग एक्टर है और वह परिस्थितियों का सामना डटकर करते हैं। वह किसी परिस्थिति पर घबराते नहीं है। लेकिन वह किसी से डरते नहीं है लेकिन वह अपनी वाइफ से बहुत डरते हैं।

अपनी पत्नी से खौफ खाते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बहुत डरते हैं और वह उनसे बहुत प्यार करते हैं।

रोजाना ट्विंकल को करते हैं प्रणाम

अक्षय कुमार एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के रोज पैर छूते हैं। ट्विंकल खन्ना को कोई आपत्ति नहीं होती है। ट्विंकल खन्ना अपने पति से पैर छूआती हैं।

आखिर क्यों छूते हैं अक्षय कुमार अपनी पत्नी के पैर

बता दे कि अक्षय कुमार अपनी पत्नी का पैर छूते हैं। उन्होंने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल के साथ शादी की। अक्षय कुमार ने खुद इस बात को कहा कि वह हर रोज अपने पत्नी के पैर छूते हैं। और वह इसलिए करते हैं क्योंकि रोज के झगड़े से बचने के लिए वह उनका पैर पकड़ लेते हैं।

ट्विंकल खन्ना उनके पैर छूने से नाराज नही होती हैं। अक्षय कुमार उन्हें मनाने के लिए उनका पैर पकड़ लेते हैं जिससे उनकी नाराजगी तुरंत खत्म हो जाती है। अक्षय कुमार का यह नुस्खा बहुत कारगर साबित होता है उनके लिए। वहीं अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना को लोग आइडियल मानते हैं।

ये भी पढ़ें-एक 100 रुपए के नोट से गरीबी होगी दूर, अपने पुराने फटे इस नोट से झटपट कमाएं 18 लाख, फॉलो करें ये स्टेप्स