alia bhatt love affairs

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  बॉलीवुड के मोस्ट फेमस जोड़ियों में से एक है और आलिया ने मां बनने के बाद अपने काम पर वापस ही कर ली है और जल्दी वह रणबीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी में नजर आएंगी। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म को करण जौहर ने बनाया है और वह इस फिल्म में नजर आएंगे। जिसके लिए फैंस काफी बेकरार है।आलिया भट्ट ने 2022 में रणबीर कपूर से शादी की थी।उसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया।

फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान बढ़ने लगी थी नज़दीकियां

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान नजदिकियां बढ़ने लगी थी फिर उन्होंने शादी कर ली। वहीं शादी के बाद आलिया भट्ट मां बनी और उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा। शादी से पहले ईलिया भट्ट का नाम कई सारे युवको के साथ जुड़ा।

आलिया भट्ट और अली दादरकर

आलिया भट्ट  ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। तब वह अपने बचपन के दोस्त अली के साथ रिलेशनशिप में थी। हालांकि इन दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया और इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला।

आलिया भट्ट और अरसलान

पॉडकास्ट इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड अरसलान के बारे में लोगों को बताया। उन्होंने कहा कि अरसलान उनका पहला बॉयफ्रेंड था और वह ग्राफिक डिजाइनर था।

वह ज्यादा समय उनके साथ में बिताती थी और बहुत स्वीट था और वह बहुत जिद्दी था। वह चाहता था कि आलिया सुर्फ कुर्ता और पैजामा पहने उसे छोटे कपड़ों से बहुत दिक्कत थी।  जिसकी वजह से इनका ब्रेकअप हो गया।

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा

बते दें कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में जुड़ा था। इन दोनों की नजदिकियां फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर में साथ में काम किया। आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का अफेयर ज्यादा दिन तक नहीं चला। उनका ब्रेकअप हो गया।

कविन मित्तल और आलिया भट्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद आलिया भट्ट का नाम हाइक मैसेंजर के संस्थापक कविन  मित्तल के साथ जुड़ने लगा और दोनों के चर्चे होने लगे इन दोनों की पहली मुलाकात वर्ल्ड इकोनामिक फोरम में हुई थी तब उन्होंने के बीच में बातचीत शुरू हुई और इनमें प्यार पनपने लगा फिर इनका ब्रेकअप हो गया।

ये भी पढ़ें-तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे हैं विजय वर्मा, आ गई शादी की डेट, एक्टर की मां ने कहा..

Published on October 5, 2023 3:32 pm