vijay varma and tamanna bhatia

इन दिनों विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया(Vijay Verma and Tamannaah Bhatia) अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी चर्चा में हैं। इन दोनों ने काफी समय के बाद अपने रिलेशनशिप को ऑफीशियली कर दिया है।

शादी को लेकर बोले विजय वर्मा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा ने बताया कि उनकी मां शादी को लेकर बहुत परेशान करती हैं। उन्होंने कहा कि मैं मारवाड़ी हूं और हमारी कम्युनिटी में लड़कों की शादी 16 साल की की मानी जाती है।

ऐसे में यह बहुत पहले ही शुरू हो गया था मैं शादी की उम्र पार कर चुका था और एक्टर बन चुका था। हालांकि मैंने शादी पर नहीं बल्कि अपने करियर पर फोकस किया।

मां के सुनने पड़ते हैं ताने

विजय ने कहा कि उनकी मां हमेशा शादी को लेकर उन पर प्रेशर डालती हैं। जब भी वह मुझे फोन करती हैं तो मुझसे फोन पर सवाल करती है। जब भी मेरी मां फोन करती है तो मुझसे पूछती है कि शादी कब कर रहे हो। लेकिन मैं हर बार उनकी बात को टाल देता हूं।

 तमन्ना को कर रहे हैं डेट

बता दें कि विजय वर्मा तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे हैं और उन दोनों की रिलेशनशिप की अफवाह यह उड़ने लगी थी। हालांकि वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के पास आए थे और अब यह दोनों शादी करेंगे कि नहीं यह बाद में पता चलेगा। लेकिन इनके फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में बने हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। और काफी चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें-युवराज की तरह खेलने वाले बल्लेबाज के साथ रोहित शर्मा कर रहे नाइंसाफी, अपने चहेते के लिए निकाल फेंका टीम इंडिया से बाहर

Published on October 5, 2023 3:06 pm