AKASH CHOPRA PREDICT IPL WINNER

31 मार्च से दुनिया की सबसे बड़ी लीग कही जाने वाली आईपीएल का आगाज हो रहा है। इस लीग में पहला मुकाबला चेन्नई बनाम गुजरात के बीच में खेला जाएगा। जहां क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी हर टीम में से अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन कर रहे हैं। तो वहीं टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और कमेंटेटर रह चुके आकाश चोपड़ा ने एक ऐसी टीम की भविष्यवाणी कर दी है, जो इस साल प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रहेगी।

आकाश चोपड़ा की आईपीएल से पहले भविष्यवाणी

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने साल 2022 में केन विलियमसन की कप्तानी के दौरान काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था। टीम 14 मुकाबलों में से केवल 8 मुकाबले जीतने में ही कामयाब रही थी, जिसके बाद हैदराबाद की टीम ने अपनी कप्तानी में बदलाव किया और नए सीजन में  एडेन मार्करम की कप्तानी में उतरने का फैसला किया।

ये खिलाड़ी साउथ अफ्रीका T20 लीग के पहले सीजन में सनराइजर्स ईस्टर्न कैप को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभा चुके हैं, उन्होंने बतौर कप्तान होने के साथ-साथ बेहतरीन बल्लेबाज की भूमिका भी निभाई है।

अपने यूट्यूब चैनल पर कहीं बड़ी बात

आईपीएल के आगामी सीजन के बारे में बातचीत करते हुए आकाश चोपड़ा ने हैदराबाद टीम के कप्तान और उनकी बल्लेबाजी को प्लस पॉइंट बताया है। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब वीडियो पर कहा है कि

“एसआरएस को इस बार क्वालीफाई करना चाहिए। मैं इस बात को मानता हूं कि हैदराबाद की टीम काफी शानदार नजर आ रही है और मुझे लगता है कि एडेन मार्करम की कप्तानी में टीम आखिर तक जाएगी।”

यह कंप्लीट टीम दिखाई दे रही है

आकाश चोपड़ा यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि

“मुझे इस टीम में स्ट्रैंथ दिखाई दे रही है। यह एक कम्प्लीट टीम है। टीम के पास टॉप में दो भारतीय बल्लेबाज हैं, तीन में से दो यानी कि मयंक अग्रवाल और राहुल त्रिपाठी काफी अच्छे हैं और अभिषेक शर्मा भी बुरे नहीं हैं, इसके अलावा आपके पास तीन विदेशी मध्यक्रम के बल्लेबाज मौजूद हैं, तीनों अच्छी तरीके से अपन खेलते हैं और मुझे लगता है कि तीनों भारतीय परिस्थितियों पर भी अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब होंगे।”

Read More : “मै नहीं चाहता था कि RCB मुझे आईपीएल नीलामी में खरीदे” विराट कोहली की वजह से आरसीबी से नहीं जुड़ना चाहता था ये खिलाड़ी, खुद किया खुलासा

Published on March 25, 2023 5:24 pm