Placeholder canvas

क्या आपकी ऋषभ से बात हुई थी या कोई मैसेज आया था? पंत से जुड़े सवाल पर उर्वशी रौतेला ने खोल दिया दिल, दिया ये जवाब

क्रिकेटर और बाॅलीवुड अभिनेत्रियों के बीच रिलेशनशिप की खबर अक्सर आती रहती है. कुछ सालो पहले उर्वशी रौटेला और ऋषभ पंत के बीच रिलेशनशिप की खबर आई थी. इसके बाद एक साक्षात्कार के दौरान उर्वशी ने बयान दिया था कि मिस्टर आरपी यानी ऋषभ पंत ने उन्हें 17 बार काॅल किया था. इसके बाद इंस्टाग्राम स्टोरी में ऋषभ पंत ने लिखा था कि, ‘झूठ की भी एक लिमिट होती है, मेरा पीछा छोड़ दो बहन’. इस बयान के बाद भी उर्वशी कुछ ऐसे रिएक्शन देती रहती है जिससे उनका ऋषभ के साथ नाम लिया जाता है.

उर्वशी रौतेला का जवाब सुनकर फैंस हुए कन्फ्यूज

इस वक्त ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी रौतेला का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पत्रकार उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत से जुड़े सवाल पूछ रहा है. पत्रकार ने पूछा, ‘क्या आपकी ऋषभ से बात हुई या कोई मैसेज आया’?

उर्वशी रौतेला ने सवाल को ध्यान से सुना, लेकिन उन्होंने इसका ठीक तरह से जवाब नहीं दिया उन्होंने पत्रकार के सामने टीआरपी का जिक्र किया. उर्वशी ने कहा कि

‘आप टीआरपी के लिए ऐसे सवाल करते हो और आपकी टीआरपी मैं आने नहीं दूंगी.’

ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट से कर रहे हैं रिकवरी

बीते 30 दिसंबर को ऋषभ पंत की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया, रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी कार कर एक्सीडेंट हो गया, ऋषभ को देहरादून के मैक्स अस्पताल से दिल्ली एम्स लाया जा रहा था लेकिन फिर ज्यादा दिन तक उनका इलाज देहरादून ही हुआ. इसके बाद वह मुंबई के धीरूभाई कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट हुए. अब ऋषभ पंत जल्दी से रिकवर कर रहे हैं.

कैसा रहा है ऋषभ पंत का अब तक का करियर

ऋषभ पंत ने अभी तक भारत के लिए 66 टी-ट्वेंटी मैच खेला है जिसमें उन्होंने 22.43 की औसत से 987 रन बनाया है. वही एकदिवसीय क्रिकेट में ऋषभ पंत ने 30 मैचों में 34 की औसत से 865 रन बनाया है.

टेस्ट क्रिकेट में ऋषभ पंत अपने अलग ही जोन में रहते हैं. ऋषभ ने अभी तक भारत के लिए 31 मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 43.33 की औसत से 2123 रन बनाया है.

ALSO READ: PSL के पाकिस्तानी शेरो ने अफगानिस्तान के सामने टेके घुटने, मोहम्मद नबी की टीम ने बुरी तरह से रौंद बताया IPL और PSL में अंतर