nyasa devgan

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं पर इस वक्त अजय देवगन को लेकर नहीं बल्कि उनकी लाडली बेटी को लेकर एक अलग ही विवाद शुरू हो चुका है. एक तरफ पिता है जो विवादों को अपने आप से दूर रखना चाहते हैं.

वहीं दूसरी और उनकी खूबसूरत बेटी न्यासा देवगन है जिनकी सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है कि अब इस तस्वीरों को देखने के बाद तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं.

विदेश में रहती है अजय देवगन की बेटी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन भारत में नहीं बल्कि विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही है जहां सोशल मीडिया पर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों के माध्यम से हमेशा लोगों का ध्यान आकर्षित करती रहती है. पर इस वक्त उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करने की बजाय उनकी आलोचना करते नजर आ रहे हैं.

लड़कों के साथ बेडरूम में नजर आई

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक माने जाने वाले अजय देवगन और काजोल अपने बच्चों को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. इस वक्त उनकी बेटी जिस तरह की हरकतें कर रही है वह लोगों को पसंद नहीं आ रही है. एक तरफ वह अपने बोल्ड कपड़े को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोलर के निशाने पर आती रहती है, वहीं दूसरी ओर इस बार तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी है.

हाल ही में उन्होंने 2 लड़कों के साथ एक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह पूरी रात गुजरती नजर आ रही है और सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद लोग उन पर तरह-तरह की बातें कहते नजर आ रहे हैं.

ALSO READ:श्रीदेवी की बेटियां हीं नहीं बल्कि बहन भी किसी एक्ट्रेस से नहीं कम, सुंदरता ऐसी देख ऐश्वर्या और कैटरीना को भी जायेंगे भूल

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

खूबसूरती के मामले में देखा जाए तो अजय देवगन (Ajay Devgn) की लाडली बेटी न्यासा देवगन बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी चार कदम आगे है पर सोशल मीडिया पर वह अजीबोगरीब तस्वीरों की वजह से इस वक्त ट्रोल हो रही है. इस वक्त आधी रात की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह दो लड़कों के साथ पूरी रात मस्ती करती हुई दिख रही है.

एक लड़के की गोद में वह बैठी हुई हैं, जो उनके बेहद करीब हैं. इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग अजय देवगन(Ajay Devgn) और काजोल को खरी-खोटी सुनाने लगे कि आखिर वह अपनी लाडली बेटी को कुछ सलाह क्यों नहीं देते.

ALSO READ: बेटी राहा के जन्म से नाखुश है आलिया भट्ट के परिवार का ये सदस्य, एक्ट्रेस को कर रहा है नजरअंदाज

Published on January 29, 2023 7:25 pm