alia bhatt family

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को एक क्यूट प्रिंसेस को जन्म दिया। उसका नाम उन्होंने राहा कपूर रखा। हालांकि अभी तक रहा का चेहरा सबके सामने नहीं आया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नो फोटो पॉलिसी को फॉलो कर रहे हैं। राहा का चेहरा अभी तक सामने नहीं आया है। ऐसे में आलिया भट्ट ने 2 महीने बाद ये बात बताई कि उनकी बेटी के जन्म के बाद कई ऐसे लोग हैं जो बिल्कुल भी खुश नहीं है।

आलिया भट्ट ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा कि आजकल दिन अच्छा नहीं जा रहा है, क्योंकि उनकी घर की कुछ लोग उनसे बात नहीं कर रहे हैं और मुंह फुला कर बैठे हुए हैं। वह राहा के जन्म से नाखुश है।

परिवार के ये लोग हैं नाखुश

आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को एक क्यूट प्रिंसेस को जन्म दिया। उसके जन्म से एक तरफ जहां कपूर खानादान में खुशियों की लहर दौड़ गई। तो वहीं कुछ ऐसे लोग हैं, जिन्होंने उसकी खुशी पर बहुत दुख जताया है और आलिया ने खुद इस बात को शेयर कर सबको बताया है और वह है आलिया भट्ट की बिल्ली एडवर्ड।

ALSO READ:जसप्रीत बुमराह की पत्नी अपनी अदाओं से कर देती है फैंस को क्लीन बोल्ड, खूबसूरती में देती है अनुष्का-कैटरीना को भी मात

 आलिया की बिल्ली उन्हें कर रही हैं इग्नोर

बता दें कि जबसे आलिया के घर राहा आई है तब से आलिया भट्ट की बिल्ली उन्हें इग्नोर कर रही है मुंह फुला कर बैठी रहती है। ऐसे में आलिया बहुत दुखी हैं और अपनी बेटी राहा को बहुत ज्यादा टाइम दे रही हैं। जिसकी वजह से एडवर्ड उनसे बहुत ही नाराज है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए साल 2022 बहुत ही अच्छा रहा। उन्होंने शादी की और उन्होंने एक बेटी को भी जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद पहली बार आलिया रणबीर के साथ और अपनी बेटी के साथ बाहर निकले अपने बच्चे के साथ बाहर निकले तभी उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

आलिया रणबीर शाइन ब्लैक आउटपुट में नज़र आए। उन लोगों के साथ उनकी बेटी राहा भी थे। लेकिन राहा का चेहरा नजर नहीं आया। लोगो ने कमेंट करना शुरु किया। इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कमेंट किया कि यह बिल्कुल विराट और अनुष्का की तरह बनने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा यह बन नहीं पाएंगे।

एक यूजर ने लिखा आलिया कैमरे की ओर देख रही है सब प्लानिंग की हुई है।

ALSO READ: हनी ट्रैप में फंसने के बाद बाबर आजम ने तोड़ी चुप्पी, अपनी सफाई में पाकिस्तान के कप्तान ने कही ये बात

Published on January 16, 2023 8:59 pm