aaradhya bacchan and aishwarya rai bacchan

बच्चन परिवार की इकलौती वारिस आराध्या बच्चन काफी पॉपुलर हैं। वह पापुलर स्टार किड्स में से एक हैं। वह जहां भी जाती हैं। मीडिया उनके पीछे-पीछे भागती है।  पैपराजी उनकी वीडियो और पिक्चर्स लेने से बाज नहीं आते। इन दिनों आराध्या का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्कूल ड्रेस में अपने फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही है और वह मेकअप लगाए हुए भी दिखाई दे रही हैं। इस तरह से ऐश्वर्या की लाडली को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया।

आराध्या का दिखा क्यूट एक्सप्रेशन

बता दें कि आराध्या बच्चन का  एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्कूल के ड्रेस में तो नजर आ रही हैं, लेकिन उनके फेस पर बहुत सारा मेकअप है, जिसकी वजह से वह ट्रोल होने लगीं वह अपने स्कूल के दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।

वीडियो किसी प्रोग्राम का है और एक फैन पेज पर शेयर हुआ है, जिसे देखकर यूजर्स अयोध्या की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ऐश्वर्या से भी हो रही खूबसूरती की तुलना

बता दें कि एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में आराध्या की क्यूटनेस की बहुत ही ज्यादा तारीफ की। एक यूजर ने लिखा साउथ इंडियन लड़की की तरह क्यूट गर्ल कुछ सालों में सबसे स्मार्ट हो जाएगी।

वहीं एक दूसरे यूज़र ने लिखा खूबसूरती दिन-ब-दिन आगे बढ़ती जा रही है। तीसरे यूज़र ने आराध्या की तुलना उसकी मां से कर दी और कहा कि वह तो ऐश्वर्या की तरह है और अपनी मां की तरह सुंदर दिखती है।

एक यूजर ने लिखा स्कूल में लिपस्टिक कौन लगता है, वहीं दूसरे ने लिखा की 12 साल के बच्चे को स्कूल में लिपस्टिक की लगाने की इजाजत कौन देता है वह अपनी मां की तरह ओवर एक्टिंग करेगी।

बता दें कि इस वीडियो को फैन पेज पर शेयर किया गया है जिसे कुछ लोग बहुत पसंद कर रहे हैं तो कुछ नापसंद भी कर रहे हैं। अक्सर अयोध्या बच्चन अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पापा अभिषेक बच्चन के साथ नजर आती है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या ने साल 2007 में शादी की थी और 2011 में इन्होंने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम इन्होंने आराध्या बच्चन रखा।

ये भी पढ़ें-तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को इस वजह से किया पब्लिक, एक्ट्रेस ने कहा “मैने करन के साथ…

Published on September 28, 2023 9:43 pm