बॉलीवुड के ये स्टार्स शर्तों पर साइन करते हैं फिल्म, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
बॉलीवुड के ये स्टार्स शर्तों पर साइन करते हैं फिल्म, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

कोई भी एक्टर और एक्ट्रेस अपनी फिल्म में साइन करने से पहले अपनी शर्त रखते हैं और डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कि उनकी शर्तें माननी पड़ती है। सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक अपनी फिल्मों में किसिंग सीन से बचते हैं और वह शूटिंग में एक दिन की छुट्टी भी रखते हैं।

सलमान खान

सलमान खान किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले यह शर्त रखते हैं कि उस फिल्म में कोई इंटिमेट सीन, किसिंग सीन नहीं करेंगे और वह इसमें कभी दिखते भी नहीं है और ना ही कभी यह किसिंग सीन को बढ़ावा देते हैं। वह शूटिंग के दौरान एक दिन की छुट्टी जरुर लेते हैं।

अक्षय कुमार

बात करें बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की अक्षय कुमार किसिंग सीन से बचते हैं और वो कभी भी किसिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं और अक्षय कुमार फिल्मों को साइन करने से पहले शर्त रखते हैं कि व इंटिमेट सीन नहीं करेगें और एक दिन की छुट्टी जरुर लेगें।

उनका मानना है कि काम के बीच में एक दिन का गैप जरूर लेना चाहिए और वह संडे की छुट्टी करते हैं और वह अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हैं ।

रितिक रोशन

फिटनेस फ्रीक और हैंडसम हंक रितिक रोशन फिल्में साइन करने से पहले शर्त रखते हैं कि उन्हें वर्कआउट के लिए शूटिंग एरिया में आसपास जिम चाहिए और उसके साथ ही वह डाइट को लेकर भी बहुत पार्टिकुलर रहते हैं। साथ ही साथ उन्हें एक दिन की छुट्टी चाहिए होती है।

आमिर खान

बॉलीवुड की मिस्टर परफेक्निस्ट आमिर खान को अपनी फिल्म में लो शॉट एंगल नहीं चाहिए रहता है और उन्हें एक दिन की छुट्टी चाहिए रहता है।

साथ ही साथ वह लो शॉर्ट से शरमाते और घबराते हैं, इसलिए वह नहीं चाहते हैं कि उनका लो एंगल शॉट लिया जाए इसके लिए वह पहले से ही शर्त रख देते हैं।

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की करीना कपूर खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है, लेकिन फिल्में साइन करने से पहले वह देख लेती हैं कि फिल्म में ए लिस्टर एक्टर नहीं होना चाहिए और साइन करने से पहले ए लिस्टर शर्त पर हीरो साइन करती ।

ये भी पढ़ें-धोनी के इस खिलाड़ी ने अपनी टीम को दिया धोखा, अब अगले सीजन के लिए थामा इस टीम का हाथ

Published on September 28, 2023 10:09 pm