Placeholder canvas

एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, 8 साल से इस लड़की को डेट कर रहे बिग बॉस के विजेता

यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों काफी चर्चा में है उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री बिग बॉस के घर में ली थी और उन्हें जीत की टोपी भी अपने नाम कर ली। बता दें कि वह घर के अंदर बार-बार कहते सुने जा रहे थे कि उनकी बाहर गर्लफ्रेंड है। आज हम आपको बताएंगे कि एल्विश जिसके बारे में चर्चा करते थे कौन है।

आखिर कौन है एल्विश की गर्लफ्रेंड

एल्विश यादव ने अपने रिश्ते के बारे में बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड पंजाबी है। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर गए। और ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। घर के अंदर उन्होंने  पूरे सिस्टम को हिला कर रख दिया था और उनकी बात सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन हुआ है।

क्या कृति मेहरा हैं एलिव्श की गर्लफ्रेंड?

बता दें कि एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड कृति मेहरा थी। वह दोनों लगभग 6 सालों से रिलेशनशिप में हैं। वहीं जब उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर उनसे बात की गई जब उनसे पूछा गया कि मनीषा के साथ उनके रिश्ते को खराब किया है।

तब उन्होंने कहा था कि

“बिल्कुल भी नहीं किया जो रिश्ते अच्छे होते हैं, वहां छोटी-छोटी चीजें चलती रहती हैं। अंडरस्टैंडिंग पाटर्नर होना चाहिए। वह मुझे समझती है कितना सही और कितना गलत अगर कुछ गलत होता है तो मैं ठीक कर दूंगा। यह मेरा घर है और मैं इसे फिर से बना लूंगा।”

उनकी गर्लफ्रेंड बहुत समझदार हैं। उन्होंने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और इतिहास रचा। वहीं बात करें यूट्यूब पर की तो उन्होंने कहा कि बिग बॉस वालों की शुरुआत करने आया हूं, उन्होंने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लगा कि जनता ने मुझे इतना सपोर्ट किया और मुझे विनर बनाया।

8 साल से जानती हैं कीर्ति

बता दें कि कृति ने बताया था कि वह एल्विश यादव को 8 साल से जानती हैं और कहा कि एक बार वह दिल से जिसको अपना मान लेता है उसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार रहता है। वह काफी अलग इंसान है।

ये भी पढ़ें-तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को इस वजह से किया पब्लिक, एक्ट्रेस ने कहा “मैने करन के साथ…