Placeholder canvas

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को इस वजह से किया पब्लिक, एक्ट्रेस ने कहा “मैने करन के साथ…

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Tejashwi Prakash and Karan Kundrra) टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स हैं। फैंस इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। अक्सर इन दोनों को एक साथ में देखा जाता है। इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत बिग बॉस के घर से हुई थी। इन दोनों के बीच में उसी वक्त प्यार पनपा था। बता दें कि तेजस्वी अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट रखना चाहती हैं और उन्हें अक्सर करण कुंद्रा के साथ लिखा जाता है।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि आपने करण के साथ अपनी लाइफ को पब्लिक क्यों किया, तब उन्होंने कहा कि ईमानदारी से यह मेरा पहला रिलेशनशिप है। इसी वजह से वह पब्लिक हुईं। साथ ही उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप मेरा ऐसा है, जिसमें सामने वाला पार्टनर इंडस्ट्री से है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि

“मुझे जरूरी नहीं लगता कि मैं लोगों को बताऊं कि मैं किसको डेट कर रही हूं। किसी को कोई लेना देना नहीं है।”

 बिग बॉस से शुरू हुई थी प्रेम कहानी

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी। तेजस्वी ने कहा कि

“करण के साथ जो हुआ वह एक रियलिटी शो में हुआ तो इसे पब्लिक करने के अलावा मेरे पास कोई रास्ता नहीं था। अगर मेरे पास कोई रास्ता होता तो मैं अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं करती। मैं उसे हमेशा ही छुपा कर रखती।”

तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि

“अगर आप किसी रिश्ते से इमोशनली जुड़ जाते हैं, तो आपके पास कोई भी रास्ता नहीं बचता है और आप निगेटिविटी से दूर होते हैं और अपने रिश्ते को बहुत खूबसूरती से सजाते हैं।”

बता दें कि तेजस्वी इंडस्ट्री की मशहुर अभिनेत्री हैं। वह बहुत से सिरीयल में नजर आ चुकी हैं। वह टेलीविजन के पॉपुलर चेहरा हैं। इन दिनों वह अपने लव लाइफ को इंज्वॉय कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए बदली भारतीय टीम, एशिया कप 2018 में 8 गेंदों में 28 रन बनाने वाले खिलाड़ी की हुई एंट्री