नसीम शाह ने किया पहचानने से इंकार तो अब उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर मांगी माफी
नसीम शाह ने किया पहचानने से इंकार तो अब उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर मांगी माफी

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (RISHAB PANT) और बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला (URAVSHI RAUTELA) का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन दोनों की स्टोरी में कोई न कोई नया मोड़ देखने को मिल ही जाता है. दोनों के बीच काफी दिनों गर्मागर्मी चल रही है.

अब इसी बीच सोशल मीजिया पर एक वीडियो और जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उर्वशी रौतेला (URAVSHI RAUTELA) ऋषभ पंत से हाथ जोड़ माफी मांगती हुई दिखाई दे रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने मांगी माफी

उर्वशी रौतेला (URAVSHI RAUTELA) और ऋषभ पंत (RISHAB PANT) के बीच ये लड़ाई लंबे वक़्त से चल रही है. हालांकि, अभी तक इस लड़ाई में किसी ने भी एक दूसरे का नाम नहीं लिया है. इस बीच वायरल वीडियो से एक बार दोनों चर्चाओं में आ गए हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी कहती हैं, “मैं क्या कहूं? मैं नहीं जानती कि मैं क्या कहूं. माफ करना आईएम सॉरी.” उर्वशी रौतेला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जिन्हें टी20 विश्व कप में न चुनकर रोहित शर्मा ने अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, भुगतना पड़ सकता है खामियाज़ा

पाकिस्तानी क्रिकेटर का भी है चक्कर

बता दें, ऋषभ पंत के अलावा उर्वशी रौतेल पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो और नसीम शाह दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो को वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला और नसीम शाह के काफी चर्चे हुए थे.

नसीम शाह ने किया था साफ इंकार

दोनों की इस बात को लेकर जब चर्चाएं आम होने लगी और बात पाकिस्तान तक जा पहुंची. इस बात को लेकर नसीम शाह से उर्वशी रौतेला के बारे में सवाल पूछा गया था, जिस पर उन्होंने साफ इंकार करते हुए कहा था कि कौन उर्वशी कौन है, मैं नहीं जानता. मैं अभी सिर्फ अपने खेल पर ध्यान दे रहा हूं.

ALSO READ: चेतेश्वर पुजारा और रॉबिन उथप्पा ने टी20 विश्व कप के पहले मैच के लिए चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन, दिग्गज को बैठाया बाहर