रॉबिन उथप्पा को इन 3 खिलाड़ियों से ट्रेड कर अपनी मिडिल ऑर्डर की समस्या सुलझा सकती है चेन्नई सुपर किंग्स
रॉबिन उथप्पा को इन 3 खिलाड़ियों से ट्रेड कर अपनी मिडिल ऑर्डर की समस्या सुलझा सकती है चेन्नई सुपर किंग्स

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बीते 14 सितंबर क्रिकेट के सभी प्रारूप से सन्यास का ऐलान कर दिया। 2006 में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले रॉबिन उथप्पा ने 16 साल के अपने कैरियर में कई मुकाम हासिल किए है।

पिछले आईपीएल सीजन में उन्होंने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया। जिसके बाद अब खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में ये तीन खिलाड़ी जुड़ सकते हैं…

1- मनीष पांडे ( Manish Pandey)

मनीष पांडे ( Manish Pandey) आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम से खेले थे। जिसमे खिलाड़ी कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। लखनऊ की टीम की ओर से छह पारियों में मनीष पांडे ने 110 के स्ट्राइक-रेट से 88 रन ही बना सके थे।

इसलिए संभव है कि लखनऊ सुपर जायंट्स अब अपनी टीम में पिछले सीजन में मिडिल ऑर्डर में दिखी कमजोरी को दूर करने के लिए मनीष पांडे और कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें रॉबिन उथप्पा के स्थान पर अपनी टीम में स्थान दे सकती है।

2- करुण नायर ( Karun Nair)

30 साल के करुण नायर ( Karun Nair) एक समय पर टीम इंडिया के लिए भविष्य के सितारे माने जा रहे थे। लेकिन अब करुण नायर कोई खास प्रदर्शन नही कर पा रहें हैं।

पिछले आईपीएल 2022 में संजू सैमसन ने देवदत्त पडिक्कल और यशस्वी जायसवाल की मौजूदगी को टीम में ज्यादा मौके दिए। जिसके चलते खिलाड़ी को कोई खास मौके नहीं मिल सके। इस साल के लिए करुण नायर को राजस्थान रॉयल्स की टीम रिलीज कर सकती है, इसके आसार दिख रहे हैं।

Also Read : IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में बन सकते हैं ये पांच घातक रिकॉर्ड्स, रोहित के पास है सर्वश्रेष्ठ बनने का मौका

3- दासुन शनाका ( Dasun Shanaka)

रॉबिन उथप्पा के स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स अपनी टीम में दासुन शनाका (Dasun Shanaka) को जगह दे सकती हैं। एशिया कप 2022 में खिलाड़ी ने कई मामलों में सभी को प्रभावित किया है।

श्रीलंका के इस खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स अपनी टीम में शामिल कर सकती है। दासुन शनाका (Dasun Shanaka) के आने से चेन्नई सुपर किंग्स को टीम में मजबूती मिल सकती है।

Also Read : IND vs AUS: ओपनर्स पर बहस खत्म, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज में ये होगी दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी