सुरेश रैना ने मैच से पहले की भविष्यवाणी पॉवरप्ले में ही बाबर आजम को आउट कर देगा ये भारतीय गेंदबाज
सुरेश रैना ने मैच से पहले की भविष्यवाणी पॉवरप्ले में ही बाबर आजम को आउट कर देगा ये भारतीय गेंदबाज

सुरेश रैना: आईसीसी टी20 विश्व कप ( ICC T20 World Cup 2022) में ग्रुप बी का पहला मैच आज भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( IND VS PAK) खेले जाना है। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत की ज्यादा उम्मीद है, लेकिन पाक टीम के बल्लेबाज काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं, जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) भी शामिल है। बाबर क्रीज पर टिकने वाले खिलाड़ी के तौर कर जाने जाते हैं। लेकिन इस महामुकाबले में भारतीय टीम को उन्हें जल्दी आउट करना जीत के लिए बहुत जरूरी है।

सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी बताया ये गेंदबाज करेगा आउट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) अपने समय के बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं। उन्होंने कहा है कि इस महामुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज अर्शदीप सिंह उन्हें आउट कर सकते हैं। सुरेश रैना ने कहा

“वह अच्छे कप्तान और वास्तव में अच्छे क्रिकेटर हैं। उन्होंने अपनी टीम के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन उम्मीद है कि जब वह हमारे खिलाफ खेलने आएंगे तो अर्शदीप सिंह उन्हें आउट कर देंगे।”

बाबर आज़म को पहले कर चुके हैं OUT

भारतीय युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। बाएं हाथ के धुरंधर गेंदबाज ने पहजे भी बाबर आज़म को आउट किया है। भारतीय पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने भविष्यवाणी की है कि अर्शदीप सिंह पहले भी ये कारनामा कर चुके हैं।

अर्शदीप सिंह ने एशिया कप 2022 के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म को आउट किया था। हालांकि इस वक्त बाबर आज़म खराब फॉर्म में थे।

भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने बाबर आज़म को आउट किया था। अर्शदीप सिंह ने भारत बनाम पाकिस्तान के दूसरे मैच में बाउंसर गेंद पर खिलाड़ी को कैच आउट करवाया था।

Also Read : टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा को खलेगी इन 2 खिलाड़ियों की कमी, टीम इंडिया में होते तो कोई भी टीम नहीं होती टक्कर में

सुरेश रैना को अर्शदीप सिंह पर है पूरा भरोसा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में सुरेश रैना ने अर्शदीप सिंह पर भरोसा जताया है। एशिया कप में खिलाड़ी के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए अर्शदीप सिंह पर भरोसा जताया है। फैंस इस मैच को लेकर उत्साहित हैं, तो वहीं सुरेश रैना का मानना है कि टीम इंडिया ये मैच जीतेगी।

Also Read : 3 खिलाड़ी जो इस साल बहुत ही आसानी से तोड़ सकते हैं टी20 विश्व कप में सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड, स्टेडियम के बाहर पहुंचा सकते हैं गेंद

Published on October 23, 2022 9:47 am