3 खिलाड़ी जो इस साल बहुत ही आसानी से तोड़ सकते हैं टी20 विश्व कप में सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड, स्टेडियम के बाहर पहुंचा सकते हैं गेंद
3 खिलाड़ी जो इस साल बहुत ही आसानी से तोड़ सकते हैं टी20 विश्व कप में सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड, स्टेडियम के बाहर पहुंचा सकते हैं गेंद

ICC मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच खेला जाएगा। इस मेगा टूर्नामेंट में क्वालीफायर मुकाबले खेले जा चुके हैं। 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मैच शुरू होंगे। 

इस टूर्नामेंट में अब तक का सबसे लंबा छक्का 109 मीटर का लगा है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इससे लंबा छक्का कौन सा खिलाड़ी मारता है। आज हम बात करेंगे ऐसे 3 खिलाड़ी की जो इस टी20 वर्ल्ड कप में यह रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। 

टिम डेविड

ऑस्ट्रेलिया के मिडिल ऑर्डर के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ऑस्ट्रेलिया की टीम का हिस्सा हैं और वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। टिम डेविड ने अब तक 19 टी20 इंटरनेशनल मात खेले हैं। इस दौरान उन्होंने कुल 31 छक्के लगाए हैं।

वहीं टिम डेविड ने आईपीएल में 114 मीटर का छक्का लगाया था। ऐसे में वह इस टी20 वर्ल्ड कप में 109 मीटर के छक्के का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। 

लियाम लिविंगस्टोन

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन टी20 फॉर्मेट में एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं। उनके पास ऊंचे और लंबे छक्के लगाने की शानदार काबिलियत हैं।

लियाम लिविंगस्टोन ने आईपीएल में 117 मीटर का विशाल छक्का लगाया था। अब ऐसे में कोई बड़ी बात नहीं होगी अगर वह इस टी20 वर्ल्ड कप में 109 मीटर से भी लंबा छक्का लगा दें। 

ALSO READ:क्रिस गेल के नाम है टी20 में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड, टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी तोड़ सकते हैं इस साल ये विश्व रिकॉर्ड

मार्टिन गुप्टिल

न्यूजीलैंड के दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल एक बेहद ताबड़तोड़ बल्लेबाज हैं। वह आसानी से किसी भी गेंदबाज की छुट्टी कर सकते हैं। गप्टिल ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर में अब तक 173 छक्के लगाए हैं।

उन्होंने साल 2012 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वेलिंग्टन के वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए टी20 मुकाबलें में 127 मीटर का छक्का लगाया था। इस साल शायद वह ये रिकॉर्ड आसानी से तोड़ सकते हैं। 

ALSO READ: टीम इंडिया का ग्रुप है काफी हल्का, सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती हैं ये 4 टीमें