टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा को खलेगी इन 2 खिलाड़ियों की कमी, टीम इंडिया में होते तो कोई भी टीम नहीं होती टक्कर में
टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा को खलेगी इन 2 खिलाड़ियों की कमी, टीम इंडिया में होते तो कोई भी टीम नहीं होती टक्कर में

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन टीम इंडिया (Team India) को पाकिस्तान के साथ होने वाले महा मुकाबले के साथ इस टूर्नामेंट का आगाज करना है, लेकिन इस वक्त कप्तान रोहित शर्मा के सामने एक बहुत बड़ी चिंता आ चुकी है. इस बार टीम इंडिया (Team India) के दो मैच विनर खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का हिस्सा नहीं हैं.

यह दो खिलाड़ी ऐसे हैं जो अकेले अपने दम पर मैच को पलटने की काबिलियत रखते हैं, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को इन दो खिलाड़ियों की कमी पूरी तरह से खलने वाली है, जिसकी कमी कोई नहीं पूरी कर सकता है.

इन खिलाड़ियों की खलेगी कमी

इस बार टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) के 2 बड़े खिलाड़ी जिसमें रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है, यह दोनों इस बार टीम से बाहर हैं. चोटिल होने के कारण दोनों ही खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, जिस तरह दोनों खिलाड़ी मैदान पर शानदार प्रदर्शन दिखाते हैं वैसे में टीम इंडिया (Team India) को टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों की कमी जरूर खलने वाली है.

लंबे समय तक मैदान से दूर रहेंगे ये खिलाड़ी

अगर टीम इंडिया (Team India) के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बात करें तो एशिया कप में भी यह खिलाड़ी चोट के कारण टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाए थे, जहां वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में इस खिलाड़ी ने कमाल दिखाया था, जिसके बाद ये चोटिल होने के कारण लगभग 6 महीने के लिए मैदान से दूर हो चुके हैं.

वहीं दूसरी ओर अगर रविंद्र जडेजा की बात करें तो वह इस समय नेशनल एकेडमी में रिहैब कर रहे हैं. दरअसल रविंद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी थी, जिसके कारण उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी. अभी यह खिलाड़ी मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं.

ALSO READ: IND VS PAK : ये 3 खिलाड़ी हैं पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग के दावेदार कप्तान रोहित शर्मा इन 2 खिलाड़ियों को देंगे जिम्मेदारी

यह दो खिलाड़ी निभाएंगे अहम भूमिका

इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में एक तरफ देखा जाए तो टीम इंडिया (Team India) के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जगह टीम में मोहम्मद शमी को शामिल किया गया है जिन्होंने आते ही शानदार प्रदर्शन दिखाना शुरू कर दिया है और माना जा रहा है कि यह खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरी कर सकते हैं.

वहीं दूसरी ओर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जगह टीम में अक्षर पटेल को मौका दिया गया है, जो इस वक्त अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं.

ALSO READ: IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, भारत का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ मैच से बाहर