अपने पैसे पर जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी, एक तो छोटी सी दुकान पर कटवा लेता है बाल
अपने पैसे पर जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी, एक तो छोटी सी दुकान पर कटवा लेता है बाल

भारतीय Cricketers ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों तक अपनी लोकप्रियता के लिए प्रसिद्ध रहे हैं। इन्हीं कारणों के चलते बीसीसीआई द्वारा खेलने के लिए उन्हें करोड़ों रुपए की सैलरी भी दी जाती है। इसके अतिरिक्त विज्ञापनों से भी वह मोटी कमाई करते हैं। ऐसे कई Cricketers टीम इंडिया में मौजूद है, जिनकी प्रॉपर्टी करोड़ों में नहीं बल्कि अरबों में पहुंच गई है।

आज के इस आर्टिकल के जरिए हम आपको ऐसे ही भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताएंगे, जो अरबपति होने के बाद भी आम जिंदगी जीना पसंद करते हैं। अपने पैसों पर उन्हें नाम मात्र का भी घमंड नहीं है।

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा में नाम मात्र का भी एटीट्यूड और घमंड देखने को नहीं मिलता। भारत के सबसे नेक दिल खिलाड़ियों में रोहित शर्मा की गिनती होती है, हर किसी से मुस्कुरा कर बात करने का उनका अंदाज लोगों के दिलों में उनके लिए कई गुना प्रेम और सम्मान भर देता है।

हार्दिक पंड्या

गरीबी रेखा से निकलकर महान क्रिकेटर बनने तक के सफर के दौरान हार्दिक पंड्या अपने बीते हुए पुराने दिनों को नहीं भुला सके हैं। कभी भी हार्दिक पंड्या अपनी दौलत पर घमंड नहीं दिखाते हैं, जिसके चलते लड़कियों में उनके प्रति दीवानगी देखी जा सकती है।

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की गिनती बहुत ही शांत स्वभाव के खिलाड़ियों में होती है। उनके करियर के दौरान कभी भी किसी प्रकार का कोई विवाद खड़ा नहीं हुआ।

धोनी एक ऐसे इंसान हैं जिन्हें जमीन से जुड़ कर रहना बहुत पसंद है, उन्हें अपनी दौलत पर नाममात्र का भी घमंड नहीं है, ऐसे कई मौके सामने आए जब महेंद्र सिंह धोनी छोटी सी दुकान पर बाल कटवाते हुए देखे गए।

ALSO READ: एशिया कप 2022 के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं ये 4 भारतीय खिलाड़ी

सचिन तेंदुलकर

दौलत शोहरत की कोई कमी ना होने के बावजूद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर अपनी जिंदगी आम लोगों की तरह जीना पसंद करते हैं।

बेशुमार दौलत होने के बाद भी सचिन तेंदुलकर को साधारण जीवन जीना बेहद पसंद है। हर किसी के प्रति सचिन का व्यवहार काफी नरम और मधुर होता है।

यूसुफ पठान

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से यूसुफ पठान द्वारा कई मैच खेले गए, लेकिन फिर भी यूसुफ पठान को अपनी दौलत को लेकर जरा सा भी घमंड नहीं है। हमेशा हंसते और मुस्कुराते हुए ही वह सबसे बात करते नजर आते हैं।

ALSO READ:-दिनेश कार्तिक ने पूर्व कोच रवि शास्त्री के खिलाफ बोले तीखे बोल, कहा उनकी ये 2 आदतें किसी भी खिलाड़ी को नहीं थी पसंद

Published on August 22, 2022 10:08 am