महेंद्र सिंह धोनी के साथ ट्रनिंग या सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर? ऋतुराज गायकवाड़ के जवाब ने जीता सभी दिल
महेंद्र सिंह धोनी के साथ ट्रनिंग या सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर? ऋतुराज गायकवाड़ के जवाब ने जीता सभी दिल

भारतीय टीम में बतौर ओपनर खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) इन दिनों भारतीय टीम के साथ ज़िम्बाब्वे दौरे पर है, जहा, टीम ने 2-0 से सीरीज़ को अपने नाम कर लिया है. सीरीज़ के दोनों ही मैचों में ऋतुराज को अभी तक मौका नहीं मिला है. उम्मीद की जा रही है कि उन्हें तीसरे वनडे मैच में मौका दिया जा सकता है और वो भारत के लिए एकदिवसिय क्रिकेट में अपना डेब्यू करेंगे.

वहीं, बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें ऋतुराज गायवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) से रैपिड फायर राउंड खेला गया है. इस वीडियो में उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए, जिसके उन्होंने बड़ी खूबसूपरती भरे जवाब दिए. इन्हीं सवालों के एक जवाब से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया.

ऋतुराज गायकवाड़ के साथ खेला गया रैपिड फायर

बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) दिखाई दे रहे हैं और उनसे एक रैपिड फायर राउंड खेला जा रहा है. इस राउंड में ऋतुराज गायकवाड़ से कई सलाव पूछे गए. सबसे पहले उन्होंने अपना फेवरेट खाना डोसा बताया.

इसके बाद उन्होंने अपने फेवपेट टेनिस खिलाड़ियों को चुना. उनसे नोवक जोकोविच और राफेल नडाल को लेकर पूछा गया. इसका जवाब देते हुए उन्होंने रोजर फेडरर का नाम लिया.

ALSO READ: एशिया कप के दौरान आपस में ही भिड़ेंगे विराट कोहली और रोहित शर्मा, जानिए कौन पूरा करेगा पहले 1000 रन

सचिन का डिनर या धोनी की ट्रेनिंग

 MS Dhoni and Sachin tendulkar

ऋतुराज गायवाड़(RUTURAJ GAIKWAD) से जब पूछा गया कि वो सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर पर जाना चाहेंगे या महेंद्र सिंह धोनी के साथ ट्रेनिंग करना चाहेंगे. ऋतुराज ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पहले वो महेंद्र सिंह धोनी के साथ ट्रेनिंग सेसश करेंगे, फिर वो सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर पर जाएंगे.

इसके बाद उन्होंने अपने ऑल टाइम फेवरेट क्रिकटरों के नाम बताए, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा, विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर को शामिल किया. वहीं, उन्होंने अपना फेवरेट बैटिंग पार्टनर ईशान किशन को चुना.

ALSO READ: अपने पैसे पर जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी, एक तो छोटी सी दुकान पर कटवा लेता है बाल