रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की टीम में इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, विराट कोहली के लिए रहे हैं मैच विनर
रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की टीम में इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, विराट कोहली के लिए रहे हैं मैच विनर

इंडिया में बीसीसीआई की तरफ से होने वाली सबसे बड़ी घरेलू क्रिकेट सीरीज रणजी ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबले 6 जून से बैंगलुरु में खेले जाने हैं. इस ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की टीम कर्नाटक से जीत हासिल कर साल 2005-06 से चले आ रहे धब्बे को खत्म करने का पूरी कोशिश करेगी. कर्नाटक के खिलाफ उत्तर प्रदेश की टीम पूरी तैयारी के साथ जाएगी. कर्नाटक को हराने के लिए इंडियन टीम के दो खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश की टीम में शामिल करने की बात कही जा रही है.

ये दिग्गज खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल

भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव

कर्नाटक के खिलाफ जीत के लिए उत्तर प्रदेश की टीम में, टीम इंडिया की तरफ से खेलने वाले तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को शामिल किया जा सकता है. दोनों को टीम में शामिल करने के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन लगातार बातचीत करके योजना बना रहा है. किसी भी तरह से दोनों को यूपी की टीम में शामिल कर लिया जाता है, तो दोनों कर्नाटक को अच्छी खासी मुश्किल में डाल सकते हैं.

एक तरफ भुवनेश्वर कुमार अपनी स्विंग गेंदबाज़ी और कुलदीप यादव अपनी चाइनामैन से बल्लेबाज़ों को बांधकर रख सकते हैं. दोनों ही खिलाड़ियों के पास इंटरनेशनल क्रिकेट का अच्छा खासा अनुभव है. इस अनुभव को इस्तेमाल कर दोनों टीम को अच्छा फायदा पहुंचा सकते हैं.

ALSO READ:RCB vs LSG: 4 4 4 4 4…..और 6 6 6 6 6 6 6 की धमाकेदार पारी के बाद रजत पाटीदार पर हुई पैसों की बारिश, मिला इतने का इनाम राशि

आईपीएल में दोनों का अच्छा रहा प्रदर्शन

भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव

आईपीएल के इस 15वें सीजन में दोनों ही गेंदबाज़ों ने अपनी टीम के लिए अच्छा परफॉर्म किया है. बात की जाए भुवनेश्वर कुमार की तो इस सीजन वो सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने अपनी आईपीएल टीम के लिए 14 मैचों में 7.34 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 12 विकेट अपने नाम किए.

वहीं बात की जाए कुलदीप यादव की तो, कुलदीप यादव आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए थे. सनराइजर्स के लिए कुलदीप यादव ने 14 मैचों में 21 विकेट अपने नाम किए हैं. हालांकि, उनकी इकॉनमी 8.44 की रही.

ALSO READ: क्या विराट कोहली और ऋषभ पंत से नाराज है बीसीसीआई? सौरव गांगुली ने कह दी ये बड़ी बात

Published on May 26, 2022 6:34 pm