yuvraj singh predict world cup 2023 winners

इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, जो भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले कई दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी राय पेश की है, जिस बीच टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया है जिनका वर्ल्ड कप में बल्ला काफी तेजी से गरजेगा और वह रनों का अंबार खड़ा करने वाले हैं.

Yuvraj Singh ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

वर्ल्ड कप पर चर्चा करते हुए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने जिस खिलाड़ी का नाम लिया है वह कोई और नहीं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हैं. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का मानना है कि 2019 के वर्ल्ड कप की तरह इस बार के वर्ल्ड कप में भी रोहित शर्मा के बल्ले से खूब रन निकलेंगे. उन्होंने बताया कि

“मैं समझता हूं कि रोहित शर्मा अभी फॉर्म में नहीं हैं. पिछली बार भी 2019 वर्ल्ड कप से पहले वह आईपीएल में अच्छी फार्म में नहीं थे और मैंने उनसे कहा था कि कुछ स्पेशल आ रहा है. बस अच्छे जोन में रहें और उन्होंने वर्ल्ड कप में चार-पांच शतक लगाए थे. इस वक्त भी वह अच्छे फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन वह वर्ल्ड कप में बहुत सारा रन बनाने जा रहे हैं.”

रोहित शर्मा ने 2019 के वर्ल्ड कप में 9 पारियों के दौरान 648 रन बनाए थे.

नंबर चार पर इस खिलाड़ी को बताया फिट

काफी लंबे समय से नंबर चार की बैटिंग पोजिशन की चर्चा चल रही है जिस पर चर्चा करते हुए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा कि अगर ऋषभ पंत चोटिल नहीं हुए होते हैं, तो उन्हें नंबर चार पर बल्लेबाजी कराई जा सकती है, फिर भी ऐसी स्थिति में केएल राहुल को नंबर चार पर खिलाया जा सकता है.

टीम मैनेजमेंट चाहे तो सूर्यकुमार यादव को ट्राई कर सकती है. वह इसमें डबल रोल प्ले करेंगे. हालांकि अंतिम फैसला मैनेजमेंट का होगा.

ALSO READ: हार्दिक पंड्या ने बर्बाद कर दिया रोहित शर्मा के इस मैच विनर का करियर, एक बार फिर किया नजरअंदाज, टॉस के दौरान कही ये बात

Published on August 12, 2023 8:27 pm