Placeholder canvas

यशस्वी जायसवाल-ऋतुराज गायकवाड़ का अचानक टीम में हुआ चयन, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी, पृथ्वी शॉ को भी मौका!

भारत के घरेलू क्रिकेट दलीप ट्रॉफी सीजन 2023-24 की शुरुआत 28 जून से होने जा रही है। सीजन की शुरुआत फेमस दलीप ट्रॉफी के साथ ही होगी बता दें कि इस टूर्नामेंट का आयोजन बेंगलुरु में होगा बेंगलुरु के ही चिन्नास्वामी मैं 12 जुलाई को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

वहीं आईपीएल में ताबड़तोड़ प्रदर्शन क्र सुर्ख़ियों का विषय बने यह युवा खिलाड़ी इस ट्रॉफी में लंबे-लंबे चौके छक्कों की बरसात करते हुए नजर आएंगे कौन है युवा बल्लेबाज आइए जानते हैं।

आईपीएल के खिलाड़ी का हुआ सिलेक्शन

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल है। जिनका इस घरेलू क्रिकेट दलीप ट्रॉफी के लिए वेस्ट जोन की टीम में सिलेक्शन हुआ है।

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी टीम में चुने गए हैं। बता दें कि दोनों ही खिलाड़ियों का घरेलू क्रिकेट में रिकॉर्ड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा है जयसवाल ने आईपीएल में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 600 से ज्यादा रन बनाए हैं।

सीएसके के इस बल्लेबाज का भी हुआ चयन

वही दलीप ट्रॉफी के वेस्ट जोन की टीम में पृथ्वी शॉ यशस्वी जयसवाल के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड को भी शामिल किया गया है बता दें कि ऋतुराज गायकवाड के साथ जहां वेस्टिज उनकी टीम और ज्यादा मजबूत नजर आ रही है तो वही टीम की कमान प्रियंक पंचाल के हाथों में सौंपी गई है इसके अलावा मुंबई के शम्स मुलानी है और सरफराज खान भी उसी खेमे का हिस्सा बने हैं।

एक नजर वेस्ट जोन की पूरी टीम पर-

पृथ्वी शॉ, यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़, सरफराज खान, प्रियांक पांचाल (कप्तान), हार्विक देसाई, हेत पटेल, अर्पित वासवदा, अतित सेठ, शम्स मुलानी, युवराज डोडिया, धर्मेंद्र सिंह जडेजा, चेतन सकरिया, चिंतन गाजा, अर्जान नगासवाला।

Read More : हार्दिक पांड्या का घमंड तोड़ेगा यह खिलाड़ी, भारतीय टेस्ट क्रिकेट में बनेगा पांड्या का रिप्लेसमेंट, माना जाता है धोनी का फेवरेट खिलाड़ी