व 4
क्या शादी के बाद सनी देओल का घर छोड़ देंगे करण देओल, टेंशन में हैं एक्ट्रेस

18 मई को करण देओल और दृशा आचार्य(Karan Deol and Drisha Acharya) शादी के बंधन में बंध गए। इन दोनों की शादी बहुत धूमधाम से हुई और इनकी शादी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत किया। 18 जून को इनकी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई। शादी के बाद से उनके फैंस यह जानने चाहते हैं कि क्या करण देओल अपने पिता सनी देओल का घर छोड़कर दृशा के साथ अलग रहेंगे?

दृशा के साथ बनाएंगे नया आशियाना

सनी देओल के लाडले करण देओल की शादी दृशा आचार्य के साथ हुई। जबसे शादी हुई सभी के मन में यह सवाल है कि क्या वह अपनी वाइफ के साथ एक नया आशियाना बनाएंगे? खबरों की मानें तो करण देओल बिल्कुल भी ऐसा नहीं करेंगे अपने पिता के साथ ही रहेंगे।

सनी देओल हो जाते थे परेशान

सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी और अलग रहने का जिक्र होता था, तो सनी देओल परेशान हो जाते थे। करण ने शादी से पहले उन्हें यह भरोसा दिलाया कि वह उनके साथ ही रहेंगे। उनसे अलग नहीं होंगे वह परिवार के साथ ही रहेंगे।

दृशा परिवार को साथ लेकर चलना चाहती है

बता दें कि दृशा परिवार को साथ लेकर चलना चाहती हैं और वह फैमिली ओरिएंटेड हैं। खबरों की मानें तो जबसे करण देओल को डेट करना शुरू किया तब से वह सब की फेवरेट बन चुकी हैं। जब ऑफिशियल ही उनके घर के मेंबर नहीं बनी थी तभी से वह सबकी फेवरेट है और उनकी केमिस्ट्री सबको बहुत पसंद आती है।

दूल्हा दुल्हन की गेटअप में नजर आए बेहद खूबसूरत

दृशा आचार्य करण देओल दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में बहुत ही खूबसूरत नजर आई। इनकी शादी में तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी करण देओल के दादा धर्मेंद्र भीम की शादी में जमकर थिरके थे।

ये भी पढ़ें-WTC फाइनल के बाद खत्म हुआ टीम के इस ओपनर खिलाड़ी का करियर? रिकी पोंटिंग के बयान से मची सनसनी

Published on June 20, 2023 3:42 pm