Placeholder canvas

रोहित युग में पैदा होने की सजा भुगत रहा है यह भारतीय खिलाड़ी, रनों के अंबार के बावजूद नहीं मिला टीम इंडिया में मौका

भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हमेशा से ही टी20 और वनडे क्रिकेट में बल्लेबाजों का किरदार काफी ज्यादा महत्वपूर्ण माना जाता है। जहां भारत में अपनी मजबूत बल्लेबाजी से ही अपनी टीम को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया है तो वहीं भारतीय क्रिकेट के इतिहास में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं, जिन्होंने हमेशा घरेलू क्रिकेट के मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें भारतीय टीम में मौका नहीं मिला।

अच्छे प्रदर्शन के बाद भी नहीं मिला मौका

घरेलू क्रिकेट और रणजी ट्रॉफी में अपने बल्ले से धुआंधार पारियां खेलने वाले अमोल मजूमदार एक ऐसे खिलाड़ी हैं। जिन्हें कभी भी टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला।

इतना ही नहीं बल्कि रणजी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले राजेंद्र गोयल को भी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद कभी भी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया।

भारतीय जर्सी पहनने का इंतजार कर रहे हैं यह खिलाड़ी

लेकिन बात अगर इन सब के बीच में वर्तमान समय की करें तो आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार बल्लेबाजी कर रहे यशस्वी जयसवाल को भी अभी तक टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन इन सबके बीच खबर आ रही है।

इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज और आयरलैंड दौरे पर टीम में शामिल किया जा सकता है लेकिन अभी तक कोई भी ऑफिसर जानकारी सामने नहीं आई है।

यशस्वी की राह में गिल बन सकते हैं रोड़ा

लेकिन इन सबके बीच यशस्वी जयसवाल की टीम इंडिया में डेब्यू को लेकर गए गेल रोड़ा बनकर सबके सामने आ सकते हैं। दरअसल इस समय भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा और शुभमन की है, जो दोनों ही शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। ऐसे में यशस्वी जयसवाल का जल्दी से जल्दी टीम इंडिया में चयन थोड़ा मुश्किल दिखाई दे रहा है।

Read More : विश्वकप 2023 से पहले आखिरकार BCCI का बड़ा ऐलान, 3 टेस्ट खेले इस क्रिकेटर को अचानक बनाया चयनकर्ता