Untitled5

इस साल के अंत में टीम इंडिया (Team India) को वनडे वर्ल्ड कप खेलना है, जो भारत की मेजबानी में होगा. इस वक्त देखा जाए तो गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कई ऐसे खिलाड़ी कमाल दिखा रहे हैं जिनके वर्ल्ड कप में खेलने की चर्चा अब तेज हो चुकी है. इस वक्त टीम इंडिया के पास सबसे बड़ी समस्या नंबर चार पर बल्लेबाजी को लेकर चल रही है, जिसमें कई खिलाड़ियों का नाम सामने जरूर आया है, पर अभी स्पष्ट तौर पर किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है. इस वक्त देखा जाए तो टीम इंडिया (Team India) में लगभग 3 पेसर वनडे वर्ल्ड कप के लिए तय हो चुके हैं और चौथे के लिए वसीम अकरम ने एक सुझाव पेश किया है.

तय है इन 3 खिलाड़ियों का नाम

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) में मोहम्मद शामी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज वनडे वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तय नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के ये ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने बीते दिनों काफी सीरीज खेला है और शानदार प्रदर्शन किया है. यही वजह है कि इन खिलाड़ियों के साथ मैनेजमेंट इसी तरह का प्रयोग करने की कोशिश नहीं करेगी.

चौथे पेसर के रूप में वसीम अकरम ने दिया ये सुझाव

महान खिलाड़ी वसीम अकरम ने चौथे पेसर के रूप में शार्दुल ठाकुर, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक के बीच बड़ी रेस की बात बताई है और कहा है कि यह तय करना मुश्किल होगा क्योंकि हार्दिक पांड्या ने अब कुछ ओवर फेंकने शुरू कर दिए हैं. इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के पास विकल्प ज्यादा है और जगह बहुत कम. ऐसे में कप्तान और कोच के लिए बहुत बड़ा सिरदर्द साबित हो सकता है.

अर्शदीप सिंह के बारे में चर्चा करते हुए वसीम अकरम ने कहा कि वह मुझे बहुत पसंद है और वो एक विकेट टेकर बॉलर है। वह जितना ज्यादा खेलेंगे उसकी मांसपेशियां उतनी ही ज्यादा विकसित होगी. आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह ने इस साल आईपीएल में 17 विकेट हासिल किए हैं जिनकी वर्ल्ड कप में खेलने की दावेदारी मजबूत नजर आ रही हैं.

Read More :एशिया कप से पहले बड़ा झटका, अचानक छोड़ी टीम की कप्तानी, एशिया कप से भी नाम लिया वापस, कहा- ‘भलाई इसी में कि..’

Published on August 4, 2023 3:59 pm