VIRENDRA SEHWAG

वीरेंद्र सहवागः पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने जब पिछले साल भारत (INDIA) को टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) में पटखनी दी थी, तब से वह हवा में उड़ रही थी, दिग्गज खिलाड़ी भी आए दिन भारत का मजाक बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जब से भारत ने पाकिस्तान को हराया है, तब से हर जगह चर्चाओं का माहौल गर्म ही है। पहले जीत के गुणगान नहीं थकती थी पाक अब हार गई है तब भी बौखलाहट के चलते लगातार बयान बाजी करते हुए बाज नहीं आते।

पाकिस्तान 27 अक्टूबर को जिम्बाब्वे (ZIMBABVE) के साथ मैच खेल रही थी, जिसमें उन्हें 1 रन से हार झेलनी पड़ी। जिसके बाद पाक के फैंस सहित काफी सारे दिग्गज खिलाड़ी निराश हैं। भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (VIRENDER SEHWAG) ने पाक की हार के बाद मजेदार कमेंट करते हुए जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है।

पाकिस्तान को मिली दूसरी हार

पाकिस्तान अब तक टी20 वर्ल्ड कप 2022 में लगातार दो मैच हार चुकी है। भारत से पहले मैच में 4 विकेट से पाकिस्तान की वर्ल्ड कप की पहली हार हुई थी। जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों का डब्बा गुल हो चुका था। पाकिस्तान मैच जीतते हुए  पाक की हार से तो पाकिस्तानी बौखलाए हुए हैं।

लेकिन हमारे भारत में भारतीय फैंस सहित क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों का खुशी का ठिकाना नहीं हैं। पाकिस्तान के कल जिम्बाब्वे से 1 रन से हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर कमेंट किया, इस कमेंट से उन्होने पाकिस्तान के जख्मों को कुरेद दिया है, जिसके बाद पकिस्तानी फैंस को मिर्ची लग गई हालांकि इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें करारा जवाब दे दिया।

ALSO READ:बारिश की वजह से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का बिगड़ा खेल, अब ग्रुप 1 से ये 2 टीम बना सकती हैं सेमीफाइनल में जगह

वीरेंद्र सहवाग ने दिया करारा जवाब

पाक की हार के बाद वीरेंद्र सहवाग जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति के एक ट्विट को टैग करते हुए  लिखा ” हाहा राष्ट्रपति भी मस्त खेल गए”। सहवाग का यह ट्विट देखकर पाकिस्तानी फैंस आक्रोश में आ गए और सहवाग के ट्विट पर बड़े-बड़े कमेंट करने लगे।

एक फैन ने लिखा-

“सहवाग भाई ज्यादा ना हंसो कौन सा वर्ल्ड कप जीत गए हो। दूसरो की हार से ज्यादा अपनी खुशी में खुश होना चाहिए। जीत जाओ तो खुशी मनाना।”

इस पर सहवाग ने गजब जवाब देते हुए लिखा- “23 को मना ली इससे बड़ी वाली”। भारत ने पाकिस्तान को आखिरी गेंद में रोमांचक तरीके से हराया था यह बात तो हम सब जानते हैं।

ALSO READ: PAK vs ZIM: पाकिस्तान ड्रेसिंग रूम में नहीं चल रहा है सबकुछ ठीक, बाबर आजम की फटकार के बाद अब इस खिलाड़ी ने ली हार की पूरी जिम्मेदारी