team india

टी-20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया (Team India) इस वक्त बेहद ही शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है जहां शुरुआती दोनों मुकाबले जीतने के बाद अब बड़े तेजी से टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए आगे बढ़ रही है. जहां टीम इंडिया (Team India) का तीसरा मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होना है, जिसमें भारत के एक धाकड़ खिलाड़ी ने अब साउथ अफ्रीका पर हमले की पूरी तैयारी कर ली है.

जहां वह गेंदबाजों की जमकर खटिया खड़ी करने वाले हैं, जो बीते कई मुकाबले में भारत को अपनी शानदार बल्लेबाजी से मैच जीता चुके हैं.

इस खिलाड़ी से बच के रहे साउथ अफ्रीका

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं सूर्यकुमार यादव हैं, जिन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ आतिशी पारी खेलकर अपने बल्ले से जो कमाल दिखाया, उसके बाद यह माना जा रहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये खिलाड़ी और भी ज्यादा खतरनाक हो सकते हैं.

आपको बता दें कि नीदरलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों पर 51 रन की शानदार पारी खेली जिस वजह से भारत ने काफी बड़े अंतर से इस मुकाबले को जीता और सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

टॉप पर है Team India

टीम इंडिया (Team India) का अगला मुकाबला 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के साथ होना है, जिसके पहले सूर्यकुमार यादव ने बताया है कि यह हमारे लिए काफी अहम मुकाबला होना है, जिसमें अगर हम जीत जाते हैं, तो हम बहुत अच्छी स्थिति में पहुंच जाएंगे, जहां इस मुकाबले को जीतने के लिए हम कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे.

इसके अलावा देखा जाए तो लगातार दो मैच जीतने के बाद वक्त टीम अपने जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. इस वक्त सुपर 12 के राउंड 2 के ग्रुप दो में सबसे टॉप पर बनी हुई है.

ALSO READ: कौन थी MS Dhoni की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा, मौत के बाद टूट गये थे धोनी, जानिए क्या थी मौत की वजह

इस प्लान के साथ उतरे थे सूर्यकुमार यादव

नीदरलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच एक बहुत अच्छी साझेदारी देखने को मिली थी. इस वजह से टीम इंडिया (Team India) ने इस मुकाबले पर कब्जा किया. दोनों खिलाड़ियों ने 95 रन की अविजित साझेदारी की.

इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने बताया कि मैंने कोहली को कहा कि यदि मुझे 8-10 गेंद में तीन चार बाउंड्री मिल जाती है, तो मैं उसी तरह खेलता रहूंगा. हम एक साझेदारी बनाने को भी देख रहे थे और ऐसा ही हुआ.

ALSO READ: “अंतिम गेंद पर बेईमानी भी नही दिला सकी पाकिस्तान को जीत” ब्रैड हॉग ने शेयर की पाकिस्तान के बेईमानी की वीडियो