virat kohli son name MEANING

VIRAT KOHLI’s SON: भारत बनाम इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले विराट कोहली ने अपना नाम वपास ले लिया था. लेकिन वजह किसी को नहीं पता थी. हालाँकि खबरे ये उड़ चुकी थी की विराट कोहली अनुष्का दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे है. लेकिन किसी भी द्वारा यह ऑफिसियल नही किया गया था. ऐसी भी खबरे ये की विराट कोहली (VIRAT KOHLI) इंग्लैंड में पत्नी अनुष्का के साथ डिलीवरी के लिए गए है. लेकिन आज विराट कोहली और अनुष्का के नाम से पूरी खबर सबके सामने आ गयी है और अफवाह पर मोहर भी लग गई है.

VIRAT KOHLI फिर बने पिता, नाम का किया खुलासा

उडती हुई खबरों पर आज  मुहर लगा गया है. इस की जानकारी खुद अनुष्का शर्मा और (VIRAT KOHLI) के हैंडल द्वारा पोस्ट किया गया है. जिसमे ये बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनी हैं उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. 15 फरवरी को अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया और आज उसके नाम का भी ऐलान कर दिया. वामिका के भाई का नाम अकाय रखा गया है.

इसके साथ ही सोशल में  मीडिया में बधाई का ताता लगा गया है. साथ में ही दोनी एक और भावुक अपील की है. उन्होंने आग कहा है कि, इस समय हम आपके आशीर्वाद के साथ ही हम अपनी प्राइवेसी का भी ख्याल करने की अपील की है.

एबी डिविलियर्स ने किया था खुलासा

बता दें, इससे पहले एबी डिविलियर्स ने इस बात का खुलासा किया था हालाँकि वह अपने बात से फिर मुकर गए थे. जिसकी वजह से उनको ट्रोल भी होना पड़ा था. बता दें, ऐसा बताया जा रहा कि दोनों बच्चे के जन्म के लिए लन्दन में ही कुछ दिन से छुट्टियाँ मानाने गए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

ALSO READ: Rohit Sharma और Mumbai Indians के बीच IPL 2024 से पहले बड़ा झगड़ा, टीम से बाहर होने के लिए डाल दी है अर्जी!