VIRAT KOHLI SISTER BHAVNA

विराट कोहली(Virat Kohli) को पूरा विश्व जानता है। इंडियन क्रिकेट टीम(Indian cricket team) के दिग्गज प्लेयर विराट कोहली अपने पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा हैं। उन्होंने अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाया है। वहीं विराट और अनुष्का की जोड़ी को लोग पसंद करते हैं। उन्हें पावर कपल कहा जाता है।

विराट और अनुष्का की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। ऐसे में लोग विराट कोहली के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाना चाहते हैं।

विराट कोहली की बड़ी बहन हैं बला की खूबसूरत

विराट कोहली की एक बड़ी बहन हैं, जो बहुत ही खूबसूरत हैं। विराट कोहली के पास करोड़ो की संपत्ति है। वह बहुत ऐश आराम से अपना जीवन जीते हैं। विराट कोहली से बड़ी हैं उनकी बहन भावना कोहली। वह सोशल मीडिया पर अपने और भाई विराट की बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी की जिसके बाद उन दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा हैं। विराट और अनुष्का की जोड़ी को लोग बेस्ट कपल भी कहते हैं।

विराट कोहली की बहन भावना कोहली बहुत ही खूबसूरत हैं। किंग कोहली अपनी बहन से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। भाई-बहन के बीच बेहद मजेदार कमेस्ट्री देखने को मिलती है।

 विराट कोहली की बहन सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

विराट कोहली की बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 68 हजार फॉलोअर्स हैं। ऐसे में बहुत ही ज्यादा फेमस है और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती है। जो कोई तस्वीर देखता है वह यही कहता है कि अनुष्का शर्मा से भी खूबसूरत हैं। क्रिकेटर और उनकी बहन की बीच तगड़ी बॉडिंग है। वहीं इन दोनों के जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें-यॉर्कर किंग लसिथ मलिंगा की पत्नी हैं हुस्न की मल्लिका, पहली नजर में देखते ही हो गये थे क्लीन बोल्ड

Published on June 1, 2023 8:25 am