Placeholder canvas

यॉर्कर किंग लसिथ मलिंगा की पत्नी हैं हुस्न की मल्लिका, पहली नजर में देखते ही हो गये थे क्लीन बोल्ड

यॉर्कर किंग के नाम से जानें जाने वाले लसिथ मलिंगा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा अब क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। बता दें कि लसिथ मलिंगा ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दी है।

लसिथ मलिंगा अपनी तेज यॉर्कर गेंदबाजी के लिए काफी मशहूर थे। वहीं उन्होंने अपने हूनर के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट में एक अलग पहचान बनाई है।

आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला खिलाड़ी

बता दें कि लसिथ मलिंगा ने टेस्ट, वन डे और टी 20 मुकाबले में बड़े दिग्गज खिलाड़ियों का विकेट उड़ाया है। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है।

मलिंगा और तानिया की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प

श्रीलंका क्रिकेट खिलाड़ी लसिथ मलिंगा क्रिकेट लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बता दें कि मलिंगा मुंबई इंडियन टीम में काफी ज्यादा समय रहे हैं।

वहीं लसिथ मलिंगा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। उनकी पत्नी का नाम तानिया मिनोली पेरेरा है। खबरों के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात काफी रोमांटिक थी।

तानिया की खूबसूरती पर फिदा हुए मलिंगा

रिपोर्ट्स के मुताबिक मलिंगा ने तानिया को पहली बार होटल हिक्क्दुआ में देखा था। दरअसल, मलिंगा होटल में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए ठहरे हुए थे।

वहीं तानिया उस कंपनी की इवेंट मैनेजर थी। इस दौरान तानिया को देखते ही पहली नजर में मलिंगा उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए।

साल 2022 में तानिया संग मलिंगा ने रचाई शादी

इसके बाद मलिंगा और तानिया दूसरी बार गाले के एक होटल में मिले थे। इस दौरान दोनों में अपना फोन नंबर शेयर किया था। इसके बाद दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हुआ और एक दिन मलिंगा ने तानिया को प्रपोज कर दिया। इसके बाद दोनों ने 22 जनवरी साल 2022 को शादी रचा ली। वहीं अब दोनों के दो बच्चे भी है।

थिसारा परेरा से मलिंगा का हुआ विवाद

मलिंगा की फैमिली काफी खुशमिजाज फैमिली है। खबरों के मुताबिक एक बार मलिंगा का खिलाड़ी थिसारा परेरा के साथ विवाद हो गया था।

दरअसल, मलिंगा की पत्नी तानिया ने थिसारा परेरा पर श्रीलंकाई टीम में जगह बनाने के लिए खेल मंत्री से संपर्क करने का आरोप लगाया था। जिसका खिलाड़ी परेरा ने सोशल मीडिया पर बेहद करारा जवाब दिया था।

ALSO READ: WTC फाइनल से अश्विन-जडेजा की छुट्टी, कंगारुओं को धूल चटाने के लिए इन 5 गेंदबाजों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया