Vidya Balan Sherni Movie

विद्या बालन(Vidya balan) बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने अभिनय की वजह से बहुत ज्यादा मशहूर हैं। वह बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। वह फिल्मों में काम करने के लिए करोड़ों रुपए का फीस लेती हैं। लेकिन काफी लंबे समय से वह बड़े पर्दे से दूर है बावजूद इसके उनके कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है। जानकारी के मुताबिक एक फिल्म के लिए वह दो से तीन करोड़ रुपए लेती हैं।

सिद्धार्थ राय कपूर से की शादी

बता दें कि विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर(Siddharth Roy Kapur) से शादी की। वहीं उनके पति 476 डॉलर के मालिक हैं। वही बात करेंगे एक्ट्रेस की तो वह भी अपने पति से कमाई के मामले में बिल्कुल भी पीछे नहीं है वह अपने मेहनत पर करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है।

विद्या बालन का नेटवर्थ

बता दें कि विद्या बालन के पति का नेटवर्क 476 मिलियन डॉलर है।  तो वही विद्या बालन के 18 मिलियन अमरीकी डालर यानी लगभग 134 करोड़ की मालकिन है। अब वह फिल्मों में नजर नहीं आती हैं। लेकिन फिर भी उनकी अच्छी खासी कमाई होती है। क्योंकि वह ब्रांड एंडोर्समेंट करती हैं। जिसकी वजह से उनकी लाखों रुपए की कमाई होती हैं। उन्हें गाड़ियों का बहुत शौक है उनके पास महंगी महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है।

जिसमें mercedes-benz e-class सेडान और mercedes-benz जैसी कारें शामिल हैं। विद्या बालन ने कुछ अपार्टमेंट भी खरीदे हैं। उनके पति ने 14 करोड़ का एक फ्लैट भी ने गिफ्ट किया। विद्या बालन के पास खुद के फ्लैट है जिसकी कीमत आठ करोड़ है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पास रियल एस्टेट संपत्तियों की मालकिन भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी।  उन्होंने सबसे पहले कॉमेडी शो हम पांच में देखा गया था।

फिल्म द डर्टी पिक्चर से उन्हें काफी फेमस हुई है और उसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था।  विद्या बालन को पद्मश्री अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

ALSO READ:बुढ़ापे में अपनी बहु से भी ज्यादा जवान और खूबसूरत दिखती हैं ये 3 अभिनेत्रियां

Published on May 31, 2023 4:31 pm