Collage Maker 31 May 2023 04 55 PM 2570 1

भारतीय क्रिकेट में शुमार मशहूर नाम सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। उन्होंने अपनी क्रिकेट से पूरे विश्व में से प्रसिद्धि बना कर रिकॉर्ड दर्ज किया है। जिस को तोड़ पाना मुश्किल लगता है। एक समय था जब अपने क्रिकेट की वजह सुर्खियों बने रहते थे लेकिन अब अपने नीजी लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

वह अपनी बेटी सारा तेंदुलकर(Sara tendulkar )की वजह से काफी चर्चा में बने रहते हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी वेडिंग एल्बम की वजह से काफी सुर्खियों में हैं।

सचिन तेंदुलकर की वाइफ हैं बेहद हसीन

सचिन तेंदुलकर की वाइफ का नाम अंजली तेंदुलकर(Anjali Tendulkar) है और बहुत ही खूबसूरत हैं। मैं सचिन और अंजली की शादी बहुत ही धूमधाम से की गई आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सचिन तेंदुलकर की वाइफ अंजली उनसे उम्र में बड़ी है।

खबरों की माने तो अंजली सचिन तेंदुलकर से  6 साल की बड़ी है। सचिन और अंजली के बीच में लव अट फर्स्ट साइट हुआ था। इन दोनों को पहली नजर में दोनों के एक दूसरे से प्यार हो गया। सचिन और अंजली दूसरे से पहली बार मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मिले थे।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

बता दें कि साल 1990 में सचिन तेंदुलकर अपने पहले क्रिकेट टूर से वापस आ रहे थे और अंजलि अपनी मां को पिक करने के लिए एयरपोर्ट गईं थीं वहीं इनकी मुलाकात हुई थी। वहीं अंजली सचिन तेंदुलकर के कॉमन फ्रेंड के घर पर भी मिली थी जिसके बाद में दोनों में धीरे धीरे प्यार होने लगा और उन्होंने शादी कर ली।

अंजली ने अपनी फैमिली को देखने के लिए अपना करियर छोड़ दिया और यह बात सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से संन्यास लेने के वक्त फेयरवेल में बताया था। बता दें कि सचिन और अंजली के बीच में नजदिकियां बढ़ती चली गई। जिसके बाद इन्होंने शादी करने का फैसला लिया और फिर इन्होंने शादी की ।

पहली नजर का प्यार किसी फिल्म में स्टोरी से कम नहीं है। एयरपोर्ट पर देखते ही सचिन और अंजली की दूसरे से प्यार हो गया था फिर अपने कॉमन फ्रेंड के पार्टी में यह दोनों मिले थे जिसके बाद इनके बीच नजदीकियां बढ़ती चली गई और इन्होंने ने शादी कर ली।

ये भी पढ़ें-Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने अचानक किया बड़ा ऐलान, इस धाकड़ खिलाड़ी को बनाया टीम का कप्तान

Published on May 31, 2023 4:58 pm