HEMA MALINI DAUGHTER IN LAW

आजकल बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो आधी उम्र बीत जाने के बाद भी जवां दिखती हैं। कुछ ऐसी हसीनाएं हैं, जो दादी नानी बन चुकी हैं, लेकिन आज भी वह  खूबसूरत दिखती हैं। आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से रूबरू करवाएंगे।

हेमा मालिनी (Hema Malini)

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी अपनी जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीता है। हेमा मालिनी भले ही अब बड़े पर्दे से दूर हैं,  लेकिन आज भी वह उतनी खूबसूरत और जवां दिखती हैं जितनी कि वह पहले दिखती थीं।

हेमा मालिनी 72 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी वह फिट और जवां दिखती हैं। अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात देती हैं। अपने बेटे सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नी की खूबसूरती के सामने भी वह बेहद जवां दिखती हैं।

अमला अक्किनेनी (Amala Akkineni)

अमला अक्किनेनी (Amala Akkineni) साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की दूसरी वाइफ हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं। वह अपने खूबसूरती से अपनी सौतेले बेटे नागा चैतन्य की एक्स वाइफ समांथा प्रभु से भी ज्यादा जवान खूबसूरत दिखती हैं।

वह न सिर्फ एक एक्ट्रेस बल्कि एनिमल वेलफेयर एक्टिविस्ट भी हैं। वह इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उनकी खूबसूरती के सामने बड़ी-बड़ी हसीनाओं को भूल जाते हैं।

जया प्रदा (Jaya prada)

जया प्रदा अपनी बहू से भी ज्यादा खूबसूरत और हसीन नजर आती हैं, उन्होंने 1986 में श्रीकांत से शादी की। शादी के बाद उन्हें कोई औलाद नहीं है, जिसके बाद उन्होंने एक बेटे को गोद लिया, जिसका नाम सिद्धार्थ है।

उन्होंने उसको अपने सगे बेटे की तरह प्यार किया। वह बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने  हिंदी और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का परचम लहराया है।

80 और 90 के दशक में अपनी खूबसूरत और नृत्य कला से दर्शकों को दिल जीतने वाली जयाप्रदा अब  61 साल की हो चुकी हैं, वह  61 साल की हो गई हैं बावजूद इसके उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है।

ALSO READ: Urfi Javed ने फिर पार की सारी हदें, पहन लिया ऐसी ड्रेस की खुद ही शर्म से हो गईं लाल