Naveen-Ul-Haq-hugs-Virat-Kohli-Video-Viral

लड़ाई हमेशा ओवररेटेड रही है प्रेम हमेशा अंडररेटेड रहा है. जब आईपीएल में विराट कोहली और नवीन-उल-हक भिड़े थे, तब सब उस लड़ाई को एंजॉय कर रहे रहे थे. लड़ाई कुछ आगे बढ़े यह सब चाहते थे. हर आदमी के अंदर का सैडिस्ट कैरेक्टर इस प्रकार की चीज का मजा लेता है, लेकिन लड़ाई ज्यादा दिन तक लास्ट नही करती, प्रेम करता है. आज विराट कोहली और नवीन-उल-हक आमने-सामने थे. दोनों ने सभी कै चौंकाते हुए एक-दूसरे को गले लगाया है.

विराट कोहली भूल चुके हैं आईपीएल की लड़ाई

आईपीएल में लखनऊ में मेजबान लखनऊ सुपरजायंट्स और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में विराट कोहली ने अकेले पूरे लखनऊ की टीम को आड़े हाथ लिया था. दरअसल पिछले बार जब दोनों टीमें भिड़ी थी तब गौतम गंभीर ने आरसीबी के फैंस को जमकर ट्रोल किया था.

विराट कोहली इसी का बदला ले रहे थे. बीच में आ गए अफगानी गेंदबाज नवीन-उल-हक. नवीन और विराट की भिड़त हो गई. नवीन भले ही विराट के कद के सामने बहुत छोटे खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्होंने विराट को तनकर जवाब दिया. इस लड़ाई का अगले पार्ट के लिए सभी भारत अफगानिस्तान के मैच का इंतजार कर रहे थे. लेकिन हुआ और, नीचे वीडियो उपलब्ध है.

यहां देंखे वीडियो

विराट कोहली ने लगाया अर्द्धशतक

मैच की बात करें तो अफगानिस्तान ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. अफगानिस्तान ने पहले खेलते हुए कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी और अज़मतुल्लाह उमरज़ई क अर्धशतक की मदद से अफ़गानिस्तान ने 50 ओवर में 272 रन बनाए. जवाब में रोहित ने 131 रनो की बेहतरीन पारी खेली.

विराट कोहली ने नाबाद 55 रन बनाए, जिससे भारत ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया. गेंदबाजी में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कमाल दिखाया.

जसप्रीत बुमराह ने चार अफगानी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. भारत अपना अगला मुकाबला 14 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेलेगा.

ALSO READ: ODI World Cup 2023: भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे इतने मैच, इन 2 टीमों के खिलाफ हर हाल में चाहिए जीत

Published on October 12, 2023 11:17 am