virat kohli sister bhawna

विराट कोहली को पूरा विश्व जानता है। वह अपनी खेल और अपने हैंडसम लुक की वजह से जाने जाते हैं। वहीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की वजह से भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। विराट की क्रिकेट का खुमार लोगों के सर चढ़कर बोलता है। लोग उनको न सिर्फ क्रिकेटर एक खिलाड़ी नहीं बल्कि आइडियल के रूप में भी देखते हैं। फैंस विराट कोहली के पर्सनल लाइफ में भी बहुत इंटरेस्ट रखते हैं और उनकी लाइफ से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात को जानना चाहते हैं।

विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा को तो हर कोई जानता है, लेकिन आज हम आपको विराट कोहली की बहन के बारे में बताएंगे जो बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं और किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

विराट कोहली की बहन हैं बेहद खूबसूरत

विराट कोहली की बहन का नाम भावना कोहली है। जो कि दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। हालांकि विराट से वह उम्र में बड़ी है और वह बिजनेस वूमेन हैं। उन्होंने संजय ढींगरा से शादी की वह दो बच्चों की मां है उनके बच्चे का नाम आयुष और महक है। बता दें कि विराट के साथ बचपन की फोटो शेयर करती रहती है खूबसूरती के मामले में रहती हैं।

ALSO READ:IND vs AUS: भारत की वनडे टीम में 10 साल बाद अचानक खेलेगा ये खूंखार खिलाड़ी, डर से थर-थर कांप रहा ऑस्ट्रेलिया!

अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं विराट कोहली की बहन

बता दें कि भावना उनसे बहुत प्यार करती हैं और वह बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं। विराट और अनुष्का की जब बेटी हुई थी तब उनकी बहन काफी चर्चा में थी क्योंकि उन दोनों ने दोनों को बधाई दिया है।

भावना कोहली विराट के परिवार के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं, भावना को देखकर भले ही अनुष्का शर्मा उनकी तारीफ ना करती हूं, लेकिन वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है और खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

विराट कोहली को देश ही नहीं बल्कि पूरे देश में जाना जाता है। उनके करोड़ो फैंस हैं।

Published on March 16, 2023 6:33 pm