Placeholder canvas

IND vs AUS: भारत की वनडे टीम में 10 साल बाद अचानक खेलेगा ये खूंखार खिलाड़ी, डर से थर-थर कांप रहा ऑस्ट्रेलिया!

by Manika Paliwal
rohit sharma team india

17 मार्च से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है। इस सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। नियमित कप्तान रोहित की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे।

इन सबके बीच इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम में पूरे 10 साल बाद बीसीसीआई ने एक खास खिलाड़ी की एंट्री कराई है, जो ऑस्ट्रेलिया टीम के छक्के छुड़ाते हुए नजर आएगा।

भारतीय वनडे टीम में हुई इस खिलाड़ी की एंट्री

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसमें एक ऐसे खास खिलाड़ी के एंट्री हुई है, जिससे कंगारू टीम दहशत में आ जाएगी।

आपको बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि चंद मिनटों में मैच का रुख बदलने वाले तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट हैं। बता दें कि ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में अपनी कातिलाना गेंदबाजी से कहर बरपाते हुए दिखाई देंगे।

वानखेड़े में दिखेगा जयदेव की गेंदबाजी का हुनर

जयदेव की बात करें तो उनकी गेंदबाजी में कुछ खास खूबियां शामिल है जयदेव शुरुआती और आखिरी ओवरों में विकेट लेने की शानदार क्षमता रखते हैं। जयदेव के पास रफ्तार के साथ-साथ बेहतरीन स्क्रीन की भी क्षमता है, जिसकी वजह से वह बल्लेबाजों पर हावी होते हैं।

ये खिलाड़ी पूरे 10 साल बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं, उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ कोच्चि में खेला था। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी के पास 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से ज्यादा तेज गेंदबाजी करने की भी बेहतरीन सकता है।

Read More : WTC 2023-25 का शेड्यूल आया सामने, इन 3 देशों के सामने उन्ही के देश में जीता भारत तो ही मिलेगा फाइनल का टिकट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट

Read More : Under 19 World Cup: फाइनल के लिए होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना, जानिए कब, कहा कैसे देख सकते है लाइव मैच

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00