Placeholder canvas

कूपर अस्पताल के स्टाफ ने किया खुलासा सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या, अब रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) ने दुनिया को 2 साल पहले अलविदा कह दिया था। तब से लेकर आज तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है। ऐसे में अब उनकी मौत से एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि हॉस्पिटल में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हुआ था, वहां पोस्टमॉर्टम स्टाफ ने एक बड़ा खुलासा किया है।

पोस्टमॉर्टम स्टाफ ने सुशांत की मौत से जुड़ा किया बड़ा खुलासा

बता दें कि हॉस्पिटल स्टाफ ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत नहीं बल्कि एक्टर की हत्या की गई है। बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद हंगामा बहुत ज्यादा बढ़ गया है। सुशांत के परिवार से लेकर अब उनके फैन भी बहुत ज्यादा यह जाने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ था। इसके बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की पोस्ट पर सबकी निगाहें रुक गई हैं।

रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट किया और उस पोस्ट में लिखा जो इस वक्त काफी सुर्खियों में है। रिया ने अपनी स्टोरी पर एक नोट शेयर किया और उसमें लिखा आप आग पर चल रहे हो। जब भी आपको आने वाले समय में खुद को अपनी हिम्मत पर कोई शंका हो तो। सुशांत सिंह को लेकर आ रहा है ऐसे अपडेट के बीच रिया का यह पोस्ट देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कहीं यह पोस्ट सुशांत की मौत से जुड़ा तो नहीं है।

रिया पर लगे थे कई आरोप

बता दें कि सुशांत सिंह मौत से पहले रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। और रिया उनकी गर्लफ्रेंड भी रह चुकी थीं। इसी वजह से एक्टर की मौत के बाद सुशांत के घरवालों ने रिया के ऊपर और कई सारे आरोप लगाए थे। सिर्फ मौत के आरोप नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में भी फंस चुकी थी। उन्हें जेल तक जाना पड़ा। हालांकि बाद में रिया के कैरियर पर भी इसका असर पड़ा।

ये भी पढ़ें-दंगल की छोटी बबिता फोगाट अब हो गई है काफी बड़ी और खूबसूरत, देख पहचान पाना मुश्किल

रिया के करियर पर बुरा असर

बता दें कि साल 2020 में रिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही थी। बहुत से ऐसे ही सेलिब्रिटी थे जो रिया के सपोर्ट में आए लेकिन कुछ लोगों ने रिया का जमकर विरोध भी किया। इसकी वजह से रिया चक्रवर्ती की एक्टिंग पर भी बहुत असर पड़ा। रिया बहुत सी फिल्मों में नजर नहीं आई हमको इसका खामियाजा उनके पर्सनल लाइफ प्रोफेशनल लाइफ में भुगतना पड़ा।

रिया ने की अपनी लाइफ की नई शुरुआत

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपनी लाइफ की नई शुरुआत कर ली है और वह अपने बॉयफ्रेंड बंटी के साथ काफी खुश हैं बंटी है जो रिया के बुरे वक्त में उनका पूरा साथ निभाया था।

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा की इस हरकत की वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान खान, सोहेल की पत्नी सीमा सचदेव भी हैं वजह