Placeholder canvas

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सुलझ गई गुत्थी! पोस्टमार्टम करने वाले स्टाफ का दावा, एक्टर की मारपीट कर की गई थी हत्या!

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में आत्महत्या की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है। टीवी के एक्टर और एक्ट्रेस की सुसाइड की लगातार खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में तो तुनिशा के सुसाइड की खबर ने सबको हिला कर रख दिया तुनिशा की मौत की खबर के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत की याद लोगों को आ गई।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मौत से एक ऐसी डिटेल सामने आई है। जो हर किसी को हैरान कर दिया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल में हुआ था और उसी अस्पताल के स्टाफ ने इस बात का दावा किया है कि जो व्यक्ति के शव को अस्पताल लाया गया था तब उनके शरीर पर चोट के कई निशान मिले थे। जिसको देखकर कहीं से नहीं लग रहा था कि उन्होंने सुसाइड की है।

पोस्टमार्टम करने वाले स्टाफ ने किया दावा

बता दें कि कूपर अस्पताल के स्टाफ रूपकुमार साह नाम के शख्स ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई हैं। बता दें कि साह ने एक वीडियो शेयर करते हुए एक बात सोशल मीडिया पर बताई जो कि अब वायरल हो रहा है।

बता दें कि कूपर अस्पताल के स्टाफ शाह ने बताया कि जब उन्हें पोस्टमार्टम के लिए 5 शव मिले थे उसमें से एक शव वीआईपी था। जो कि एक्टर की बॉडी पर कई चोट के निशान थे। बता दें कि रूपकुमार शाह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को देखने में अलग लग रहा था।

जब वो शव के पास गया और उन्होंने कहा कि सुसाइड का मामला नहीं है उन्होंने कहा कि जैसे फांसी लगाने के बाद के निशान बिल्कुल नहीं लग रहा था। जब उन्होंने अपने सीनियर को यह बात बताई तो उनके सीनियर ने इस बात को नजरअंदाज कर दिया था।

ये भी पढ़ें-12 साल बड़े जिस हिंदू नौकर के साथ भागी थीं आयरा खान, वही बनेगा अब आमिर खान का दामाद

नहीं सुलझ सकी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। तब सुशांत अपनी मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके हुए मिले थे। तब उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि एक्टर के शरीर पर कोई निशान नहीं थे।

पोस्टमार्टम करने वाले स्टाफ ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी पर कई निशान थे मुंबई पुलिस से लेकर एनसीपी और ईडी ने मिलकर सुशांत के मामले से जुड़े अलग-अलग पहलू पर जांच के लिए कि नाश्ता की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है।

ये भी पढ़ें-पुष्पा अभिनेता अल्लू अर्जुन की पत्नी की खूबसूरती और हॉटनेस के सामने फेल हैं बॉलीवुड की मलाइका और कैटरीना