varun chkravarty vijay hazare trophy

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) की घूमती गेंदों का जादू विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में जमकर बोल रहा है. नागालैंड (Nagaland) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वरुण चक्रवर्ती ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महज 9 रन देकर पांच बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. वरुण चक्रवर्ती ने पांच ओवर के स्पेल में तीन ओवर मेडन भी फेंके.

महज 9 रन खर्च कर वरुण चक्रवर्ती ने झटके 5 महत्वपूर्ण विकेट

नागालैंड के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती अपनी गेंदबाजी से कहर मचाए हुए हैं. वरुण की घूमती गेंदों पर नागालैंड के बल्लेबाज नाचते हुए नजर आए और पूरी टीम महज 69 रन बनाकर सिमट गई.

वरुण चक्रवर्ती ने अपने पांच ओवर के स्पेल में सिर्फ 9 रन खर्च किए और पांच बड़े विकेट चटकाए. वरुण चक्रवर्ती के अलावा तमिलनाडु की ओर से टी नटराजन और संदीप वॉरियर ने भी बढ़िया गेंदबाजी की.

विजय हजारे ट्रॉफी में वरुण चक्रवर्ती अब तक शानदार रहे हैं. वरुण चक्रवर्ती ने अब तक इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में खेले गये 6 मैचों में अब तक 14 विकेट अपने नाम किए हैं.

महज 7.5 ओवर में जीता तमिलनाडु

वरुण चक्रवर्ती के अलावा साई किशोर ने भी गेंद से कमाल दिखाया और तीन विकेट चटकाए, जिसके चलते नागालैंड की पूरी टीम सिर्फ 69 रन बनाकर ऑलाआउट हुई. 70 रन के लक्ष्य को तमिलनाडु ने बिना कोई विकेट गंवाए महज 7.5 ओवर में हासिल कर लिया.

गेंद से तीन विकेट चटकाने के साथ-साथ साई किशोर ने बल्ले से भी रंग जमाया और 37 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि एन जगदीशन ने 22 गेंदों पर 30 रन जड़े.

ALSO READ: भारत को मिल गया रोहित शर्मा का विकल्प, विजय मर्चेंट ट्रॉफी में वीरेंद्र सहवाग के बेटे ने बल्ले से मचाया कोहराम