VIRENDRA SEHWAG AND ARYAVEER

भारतीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा (Indian Captain Rohit Sharma) आज कल जिस तरह की बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं, कुछ वैसा ही कारनामा सालों पहले वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) कर चुके हैं. वीरेंद्र सहवाग ने ही भारत में विस्फोटक बल्लेबाजी करने की नींव रखी थी, वीरेंद्र सहवाग हमेशा अपने बेख़ौफ़ अंदाज में बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे.

वीरेंद्र सहवाग का करियर तो खत्म हो चूका और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी अब अपने करियर के ढलान पर हैं, लेकिन भारत (Team India) को नया वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा मिलता नजर आ रहा है.

वीरेंद्र सहवाग का बेटा उन्ही के अंदाज में करता है पारी की शुरुआत

भारत के दिग्गज खिलाड़ी रहे वीरेंद्र सहवाग का बेटा आर्यवीर भी उन्ही के अंदाज में बल्लेबाजी करता है. हमने कई बार आर्यवीर की बल्लेबाजी करते हुए वीडियो देखा है. अब वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर को उनके ही अंदाज में मैच का आगाज करते हुए देखा गया.

भले ही आर्यवीर छोटी पारी खेल सके हों, लेकिन उन्होंने कुछ ही देर बल्लेबाजी करते हुए विरोधी टीम के गेंदबाजों को खूब परेशान किया.

पहले ही गेंद पर चौका लगा किया पारी की शुरुआत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sri Harsha Majji (@sreeharshacricket)

वीरेंद्र सहवाग जब भी बल्लेबाजी के लिए उतरते थे तो वो पारी की शुरुआत अक्सर बाउंड्री के साथ करते थे, अगर वो 99 पर भी बल्लेबाजी कर रहे हों, तो भी 1 रन लेकर शतक पूरा करने के बारे में नहीं सोचते थे, बल्कि चौके और छक्के से ही शतक पूरा करते थे. अब वीरेंद्र सहवाग का बेटा आर्यवीर ने भी अपने पिता के ही अंदाज में पहले गेंद पर चौका लगाकर पारी की शुरुआत की.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि आर्यवीर अंडर 16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ मैच में खेलने के लिए उतरे. उन्होंने अपनी पारी का आगाज वीरेंद्र सहवाग के अंदाज में एक चौका लगाकर की.

मैच में वह 45 गेंदों का सामना करते हुए 25 रन ही बना सके और कैच आउट हो गए. इस तरह उन्होंन पारी भले ही छोटी खेली हो, लेकिन उन्होंने दुनिया को अपनी ताकत की झलक दिखा दी.

ALSO READ:6 6 6 6 4 4 4 4 4 4 4…भारतीय टीम में जगह मिलते ही संजू सैमसन ने विजय हजारे ट्रॉफी में मनाई दिवाली, चौके छक्के की बरसात से गूंजा स्टेडियम