Placeholder canvas

विश्व कप के बाद करा देंगे ऋषभ पंत से शादी, उर्वशी रौतेला के मांग में सिंदूर देख भड़के फैंस

भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत (RISHABH PANT) इस वक्त आस्ट्रेलिया (AUSTRALIA) में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। भारतीय टीम इस वक्त आस्ट्रेलिया में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन ऋषभ पंत इस वक्त अपने प्रदर्शन नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

दरअसल उर्वशी रौतेला (URWASHI RAUTELA)  लगातार ऐसी चीजें पोस्ट कर रही हैं, जिसमें ऋषभ फंसते जा रहे हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही हैं। जिसके बाद फैंस ऋषभ के सपोर्ट में आकर उर्वशी को दूर रहने की सलाद दे रहे हैं।

ऋषभ के प्यार में अंधी हुई उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला (URASHI RAUTELA) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकांऊट में फ्लाइट की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होने लिखा था कि वह अपने दिल को फॉलो करते हुए आस्ट्रेलिया जा रही है। टी20 वर्ल्ड कप भी आस्ट्रेलिया में ही होने वाला है। इसके बाद उर्वशी शायरियां पोस्ट करती हुई नजर आईं थीं। उर्वशी ने इन सब में कहीं भी ऋषभ पंत का जिक्र नहीं किया है। लेकिन यह ऋषभ पंत के लिए ही हैं ऐसा फैंस को लगता है।

अब उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया में सिंदूर लगा कर और साड़ी पहने हुए एक फोटो पोस्ट की हैं। इसमें उर्वशी ने लिखा है- “प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता। सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे।”

उर्वशी ने इस पोस्ट में भी कहीं भी ऋषभ पंत (RISHABH PANT) का जिक्र नहीं किया। लेकिन फैंस का पारा उर्वशी पर चढ़ते हुए नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ALSO READ: बंद होगा आईपीएल 2023? सुप्रीमकोर्ट ने IPL 2023 से पहले लिया ये बड़ा फैसला

फैंस ने उर्वशी को ऋषभ से दूर रहने की दी सलाह

ऋषभ पंत के साथ-साथ फैंस उर्वशी रौतेला के बार-बार ऐसी हरकतों से परेशान हो चुके हैं। उर्वशी के इस पोस्ट के बाद एक फैन ने लिखा हैं- “पंत को छोड़ दो वर्ल्ड कप के लिए प्लीज”। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हैं- “वर्ल्ड कप के बाद शादी करवा देंगे लेकिन प्लीज उसको डाइवर्ट मत करो।” 

fans trolled urvashi rautela 1665470510

ALSO READ: टी20 विश्व कप से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने किया साफ, ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत