Placeholder canvas

Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने ‘Flying Kiss’ देते हुए ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने लिए मजे, मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी

by Akash Ranjan
उर्वशी रौतेला ने 'Flying Kiss' देते हुए ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने लिए मजे, मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का आज 25वां जन्मदिन (25th Rishabh Pant Birthday) हैं। इस मौके पर युवा खिलाड़ी पंत को अपने चहीते दोस्तों, परिवार के सदस्यों, प्रशंसकों, समर्थकों और अन्य क्रिकेट बिरादरी के सदस्यों से बधाइयों का तांता लगा है।

लेकिन इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के एक बधाई सन्देश ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला ने दिया ‘Flying Kiss’

https://www.instagram.com/reel/CjRPy2phLLR/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज एक रील अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने ‘फ्लाइंग किस’ करते हुए उस रील के कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे’। हालांकि उन्होंने इस पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिखा है, लेकिन आज सभी को पता है कि किसका जन्मदिन है और ट्विटर पर फैंस ने उनकी इस पोस्ट का मतलब ढूंढ लिया है।

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौका न मिलने के बाद चयनकर्ताओं पर फूटा पृथ्वी शॉ का गुस्सा, कहा “उन पर भरोसा मत करना क्योंकि….”

इसके बाद ट्विटर पर फैंस अब उर्वशी रौतेला के इस सन्देश को ऋषभ पंत के जन्मदिन के साथ जोड़कर देखने लगे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि उर्वशी रौतेला ने जन्मदिन की बधाईयां देते हुए खास वीडियो किसी और के लिए नहीं बल्कि ऋषभ पंत के लिए ही साझा किया है। आइए आपको दिखाते हैं फैंस के दिए कुछ रिएक्शन।

https://twitter.com/vinay6840/status/1577155333268852736?s=20&t=AynBH9-eOA_NgFYOmhWEPg

https://twitter.com/AnumalaSrilekha/status/1577184160573456389?s=20&t=iZw8WPgUepx2KsuLijlDYg

 

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच है कनेक्शन

बता दें कि बीते समय में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर काफी कोल्ड वॉर देखने को मिली है। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में बिना ऋषभ पंत का नाम लिए एक बयान दिया था जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस को झूठा बताया।

इस घटना के बाद दोनों के बीच बात काफी ज्यादा बढ़ गई थी। हालांकि उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऑन कैमरा ऋषभ पंत के लिए एक मैसेज देते हुए माफी भी मांगी थी।

ALSO READ: REPORTS: जसप्रीत बुमराह के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद मोहम्मद शमी नहीं इस खिलाड़ी को चयनकर्ता देंगे टीम इंडिया में मौका

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00