बिंदास दिखने वाली उर्फी जावेद का पिता ने सालों तक किया शारीरिक शोषण, दिनरात करते थे ये गंदा काम
बिंदास दिखने वाली उर्फी जावेद का पिता ने सालों तक किया शारीरिक शोषण, दिनरात करते थे ये गंदा काम

अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी अपने रिस्की फैशन से सबको हैरत में डाल देती हैं। वहीं वह अपने कटआउट फैशन को लेकर स्पॉट की जाती हैं। उस को देख कर लोग उनके बारे में वह सभी बातें जानना चाहते हैं। आज हम आपको उर्फी से रिलेटेड सारी बातें बताएंगे। जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

 ऊर्फी जावेद के परिवार में हैं ये लोग

उर्फी जावेद

बता दें कि फैंस ऊर्फी जावेद की फैमिली के बारे में जानने के लिए बहुत इंटरेस्टेड रहते हैं। आपको बता दें कि उर्फी के परिवार में उनके माता-पिता और बहनें रहती थीं। लेकिन कुछ साल पहले उर्फी के पिता इफरु जावेद परिवार को छोड़कर कहीं चले गए। जिसके बाद अब घर में सिर्फ उनकी मां जाकिया सुल्ताना और दो बहने रहती हैं। हांलाकि उर्फी शादीशुदा नहीं हैं, लेकिन वह अपने रिलेशन स्टेटस को सिक्रेट रखती हैं।

इस वजह से पिता ने छोड़ा घर

URAFI JAVED

एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी  ने बताया कि उनके पिता उन्हें सालों तक टॉर्चर किया करते थे। वे उन्हे फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया करते थे। उन्हें भद्दी बातें कहते थे जिसके बाद उर्फी अपनी दोनों बहनों के साथ घर छोड़कर भाग गईं थीं। जिसके बाद उनके पिता ने भी उनकी मां को छोड़ दिया। इन सबके बाद उर्फी के पिता ने दूसरी शादी कर ली। उसके बाद उर्फी के परिवार की सारी जिम्मेदारी उनके कंधे पर आ गई।

 उर्फी के फेमस होने के पीछे है यह राज

URAFI JAVED IN BRA

बता दें कि उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में कंटेस्टेंट थीं। हालांकि वह कुछ खास धमाल नहीं कर पाईं लेकिन अपने चुलबुले अंदाज से उन्होंने बिग बॉस के घर मे एक खास पहचान बनाई। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहने लगी और यह सिलसिला लगातार जारी है।

 इन सीरियलों में आ चुकी है नजर

 

बता दें कि ऊर्फी जावेद कई शो की हिस्सा बन चुकी हैं। जैसे ए मेरे हमसफर, जीजी, मां दुर्गा, बेपनाह जैसे शो में अपना अभिनय कर चुकी हैं। उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में तेरी मेरी फैमिली से की थी।

 यूपी की रहने वाली हैं ऊर्फी

बता दें कि ऊर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को नवाबों के शहर लखनऊ में हुआ था। ऊर्फी  ने 24 साल की उम्र में बहुत नाम कमाया है।

 ये भी पढ़ें-दीपक चाहर की शादी छोड़ दोस्त की शादी में शामिल होने बहरीन पहुंचे केएल राहुल, तस्वीर शेयर कर लिखा “भाई की शादी है”