दीपक चाहर की शादी छोड़ दोस्त की शादी में शामिल होने बहरीन पहुंचे केएल राहुल, तस्वीर शेयर कर लिखा "भाई की शादी है"
दीपक चाहर की शादी छोड़ दोस्त की शादी में शामिल होने बहरीन पहुंचे केएल राहुल, तस्वीर शेयर कर लिखा "भाई की शादी है"

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए नजर आए हैं। दीपक चाहर की शादी में बड़े-बड़े स्टार्स शामिल होते हुए दिखाई दिए, लेकिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल आगरा में दीपक चाहर की शादी में शामिल नहीं होते नजर आए। बल्कि क्रिकेटर ने अपने दोस्त की शादी में शिरकत की थी।

करीब दोस्त की शादी में हुए शामिल

KL Rahul
KL Rahul

आपको बता दें कि केएल राहुल बहरीन में अपने दोस्त डेविड कीलन मथियास की शादी में शिरकत करते हुए नजर आए। इसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है। इसमें केएल राहुल कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं कैपशन करते हुए उन्होंने लिखकर बताया है कि, “भाई की शादी।”

बता दें डेविड मथियास अपनी गर्लफ्रेंड कलियानी देसाई से शादी रचाते हुए नजर आए हैं। डेविड का जन्म भारत में होता हुआ नजर आया था और उन्होंने कर्नाटक के लिए क्रिकेट भी खेला। तब केएल राहुल उनके साथ ही मौजूद थे। इसी वजह से दोनों के बीच बेहद गहरी दोस्ती है। केएल राहुल की इस तस्वीर पर अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी कमेंट करती हुई नज़र आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

डेविड मथियास बहरीन के लिए साल 2022 में इंटरनैशनल क्रिकेट में डेब्यू करते हुए नजर आए थे। उन्होंने चार मैचों में तकरीबन 119 रन बनाकर अपनी पहचान कायम की थी। वहीं 31 साल के इस बल्लेबाज ने साल 2015- 16 में रणजी ट्रॉफी में भी डेब्यू किया था, लेकिन भारत में उनका करियर नहीं चल सका। इस वजह से उन्होंने बहरीन की ओर ही रुख लेना ठीक समझा।

ALSO READ – ऐसी Luxurious जिंदगी जीते हैं गुजरात टाइटंस के उपकप्तान राशिद खान, आलीशान बंगला और गाड़ियों के हैं मालिक

दीपक चाहर ने की शादी

Deepak Chahar Marry Jaya
Deepak Chahar Marry Jaya

बता दें कि दीपक चाहर ने आईपीएल मैच के समय अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को स्टेडियम के बीच में ही प्रपोज कर दिया था। 1 जून को दोनों लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करते हुए नजर आए थे।

जया भारद्वाज दिल्ली शहर से ताल्लुक रखती है। दीपक चाहर साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर निकल चुके हैं। अपनी चोट की वजह से भी वह पूरे आईपीएल के दौरान टीम से बाहर ही रहे, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें तकरीबन 14 करोड़ रुपए में खरीदा था।

ALSO READ – IPL 2022: आकाश चोपड़ा के आईपीएल से ‘टाटा बाय बाय’ वाले बयान पर पोलार्ड ने दिया करारा जवाब, कहा ‘इससे शायद तुम्हे…’