UP W vs MI W MATCH REPORT

मुंबई के ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में महिला प्रीमीयर लीग का दसवां मुकाबला मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला गया। जहां यूपी वॉरियर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 159 रन बोर्ड पर टांग दिए, जिसके बाद मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस ने बहुत आसानी से इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

159 रन बनाकर ढ़ेर हुई यूपी वॉरियर्स

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर आई यूपी वॉरियर्स ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। मुंबई को 160 रनों का लक्ष्य मिला।

बात अगर यूपी के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला खिलाड़ी की करें तो कप्तान एलिसा हीली ने 58 रनों की पारी खेली। वहीं टीम के लिए ताहलिया अर्धशतक लगाया किरण ने यूपी के लिए 17 रनों का योगदान दिया।

वहीं सिमरन चेक ने 9 रन दीप्ति शर्मा ने 7 रन और देविका वैद्य 6 रन बनाने में कामयाब हो पाए जबकि टीम के लिए सोफी ने 1 रन का योगदान दिया। श्वेता सहरावत 2 रन बनाकर नाबाद रहे, तो वहीं मुंबई के लिए सबसे ज्यादा विकेट सायका ने सबसे ज्यादा यानी कि 3 विकेट लेने का काम किया तो वही अमेलिया केयर को 2 विकेट लेने में सफलता मिली हीली मैथ्यूज ने 1 विकेट लिया।

Read More : IND vs AUS: ‘उनके जैसा क्रिकेटर जनरेशन में एक ही होता है..’ विराट कोहली को नही अश्विन ने चौथे टेस्ट में इस खिलाड़ी को बताया महान

मुंबई की शानदार शुरुआत

लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान पर उतरी मुंबई की टीम ने काफी अच्छी शुरुआत की टीम के सलामी बल्लेबाज यास्तिका भाटिया और हिली मैथ्यूज ने पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी निभाई।

मुंबई ने 6 ओवर में बिना किसी नुकसान के जहां 51 रन बनाए तो यास्तिका भाटिया ने 27 गेंदों पर 42 रन बनाए और हिली मैथ्यूज ने 17 गेंदों पर 12 रन बनाने का काम किया।

तीसरे नंबर पर उतरी नेट सीवियर ने 45  रन तो वहीं हरमनप्रीत कौर ने टीम को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई और अर्धशतकीय पारी के दम पर 53 रन बनाएं।

Read More : पीठ की सर्जरी के लिए न्यूजीलैंड रवाना होंगे जसप्रीत बुमराह, सितंबर तक क्रिकेट से दूर रहेगा भारत का ये तेज गेंदबाज

Published on March 12, 2023 11:10 pm