umaran malik and arshdeep singh

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs NZ) के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है। ऑकलैंड में हुए इस वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 306 रन का स्कोर खड़ा किया था। 

जबाव में न्यूजीलैंड टीम ने 47.1 ओवर में महज 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सीरीज बचाने के लिए भारतीय टीम को अगला मैच हर हाल में जीतना होगा। वही, पहले मैच में भारत के लिए दो खिलाड़ियों ने अपना वनडे डेब्यू किया। 

अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में पहले वनडे मैच में भारत की ओर से तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक अपना वनडे डेब्यू किया। दोनों तेज गेंदबाज पहली बार टीम इंडिया के लिए एकदिवसीय मैच में खेलते नजर आए।

वनडे के पहले दोनों गेंदबाज भारतीय टीम के लिए टी20 डेब्यू कर चुके हैं। अर्शदीप सिंह तो भारत के लिए टी20 विश्व कप 2022 में प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं। ऑकलैंड में अपने करियर का पहला वनडे मैच खेलने उतरे अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक के लिए यह पल काफी खास रहा। 

दरअसल, दोनों डेब्यू करने वाले खिलाड़ी को कप्तान शिखर धवन और कोच वीवीएस लक्ष्मण ने कैप दिया। शिखर ने अर्शदीप सिंह को तो वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने उमरान मलिक को उनके डेब्यू का कैप दिया। 

ALSO READ: ये हैं सबसे बड़े गुनाहगार, इन 5 भारतीय खिलाड़ियों की वजह से भारत को करना पड़ा हार का सामना

शिखर धवन संग भांगड़ा करने लगे अर्शदीप सिंह

इस पल का वीडियो बीसीसीाई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल में शेयर किया हैं जो जमकर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। शिखर धवन के हाथ से कैप मिलते ही अर्शदीप धवन के साथ भांगडा करते हुए नजर आए इस दौरान अर्शदीप काफी ज्यादा खुश भी नजर आ रहे थे। 

वहीं उमरान मलिक कैप लेने के बाद शर्माते हुए नजर आए। साथ ही इस मैच में अर्शदीप सिंह थोड़े महंगे साबित हुए। उनका वनडे डेब्यू इतना यादगार नही रहा। वही उमरान मलिक ने बेहेतर खेल दिखाया और दो विकेट चटकाए। दोनो खिलाड़ी अगले मैच में कमाल दिखाना चाहेंगे। 

ALSO READ: कोच पद छोड़ने के बाद अब रवि शास्त्री को आई अक्ल, कहा उसके साथ बहुत नाइंसाफी हुई है