IND vs NZ

न्यूजीलैंड मैं मौजूद भारतीय टीम इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। जिसकी शुरुआत भारत की हार से हुई है। ऑकलैंड में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 300 से ज्यादा रन बनाने के बावजूद भी एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद एक बार फिर से टीम इंडिया की गेंदबाजी और फील्डिंग पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए हैं। वहीं इस मुकाबले को हारने के बाद धवन की कप्तानी से सजी टीम इंडिया कुछ भावुक कर देने वाली तस्वीरें सामने आई है।

टीम की हार के बाद भावुक हुए खिलाड़ी

जीत के लक्ष्य को दिमाग में रखकर मैदान में उतरने वाली टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया। लेकिन कम अनुभव होने की वजह से गेंदबाज़ी ने उतना ही निराश किया। टीम इंडिया की तरफ से सिर्फ उमरान मलिक एक ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से खूब वाहवाही लूटी। लेकिन उनके अलावा कोई और खिलाड़ी विकेट लेने में नाकामयाब साबित हुआ।

संजू सैमसंग की आंखों से निकले आंसू

शुरुआती ओवर में शिकंजा कसने के बावजूद भी भारत 307 रनों के लक्ष्य का बचाव करने में नाकामयाब रहा। जिसकी मायूसी मुकाबले के आखिरी में देखने को मिली। मेकअप रूम में लौटते समय संजू सैमसन और अर्शदीप सिंह बाकी खिलाड़ियों के चेहरे पर साफ तौर पर आंसुओं की झलक देखी गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Read More : भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी को मिलेगा कोच राहुल द्रविड़ से भी बड़ा पद, इस भूमिका में नजर आयेंगे माही

न्यूजीलैंड ने जीता मुकाबला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने का काम श्रेयस अय्यर ने किया है। जिन्होंने 80 रन बनाए तो वहीं शिखर धवन ने टीम को एक मजबूत शुरुआत दिलाते हुए 72 रनों की पारी खेली।

वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से टॉम ने 145 और केन विलियमसन ने 94 रन बनाकर जीत में एक बड़ी भूमिका निभाई है। इसी के साथ न्यूजीलैंड ने 1-0 से सीरीज ने अपनी बढ़त को आगे बढ़ा लिया है

Read More : ईरानी कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले ये 3 खिलाड़ी जल्द ही भारतीय टीम में बना सकते हैं जगह